होम /न्यूज /पंजाब /

टिकट कटने पर दुखी केंद्रीय मंत्री ने किया ट्वीट- BJP ने गौ-हत्या कर दी

टिकट कटने पर दुखी केंद्रीय मंत्री ने किया ट्वीट- BJP ने गौ-हत्या कर दी

केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला (File Photo)

केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला (File Photo)

अपने दूसरे ट्वीट में विजय सांपला ने अपनी पार्टी से सवाल किया कि आखिरकार उनका टिकट क्यों काट दिया गया. विजय सांपला ने ट्वीट करते हुए लिखा, कोई दोष तो बता देते?

    लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी ने पंजाब में अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया. इस लिस्ट में बीजेपी ने पंजाब के होशियारपुर से सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री विजय सांपला का टिकट काट दिया. बीजेपी ने सांपला की जगह सोम प्रकाश को उम्मीदवार बनाया है. टिकट कटने से दुखी विजय सांपला ने एक के बाद एक दो ट्वीट करके अपनी पार्टी पर निशाना साधा. सांपला ने पार्टी पर आरोप लगाया कि 'ऐसा करके पार्टी ने गौ हत्या कर दी.' इसके साथ ही विजय सांपला ने अपने ट्विटर हैंडल से 'चौकीदार' हटा दिया.

    अपने दूसरे ट्वीट में विजय सांपला ने अपनी पार्टी से सवाल किया कि आखिरकार उनका टिकट क्यों काट दिया गया. विजय सांपला ने ट्वीट करते हुए लिखा, कोई दोष तो बता देते? मेरी गलती क्या है कि पहला- मुझ पर भ्रष्टाचार का कोई इल्ज़ाम नहीं है. दूसरा- आचरण पर कोई ऊंगली नहीं उठा सकता. तीसरा- क्षेत्र में एयरपोर्ट बनवाया, रेल गाड़ियां चलवाईं, सड़कें बनवाई. अगर यही दोष है तो मैं अपनी आने वाली पीड़ियों को समझा दूंगा कि वह ऐसी गलतियां न करें.

    केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला का ट्विटर हैंडल


    भारतीय जनता पार्टी ने होशियारपुर के सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला का टिकट काटकर पंजाब के फगवाड़ा से बीजेपी विधायक सोमप्रकाश को टिकट दिया है. दरअसल होशियारपुर इलाके में बीजेपी के आलाकमान को रिपोर्ट मिली थी कि केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला के बतौर सांसद कामकाज से लोग खुश नहीं है और अगर उन्हें दोबारा टिकट दिया जाता है तो ऐसे में उन्हें हार का सामना करना पड़ सकता है. इसके बाद विधायक सोमप्रकाश को टिकट दिया गया.

    बता दें, मंगलवार को बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की 26वीं लिस्ट जारी की. इस लिस्ट में चंडीगढ़, पंजाब की गुरदासपुर और होशियारपुर सीट पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है. बीजेपी ने सनी देओल को गुरदासपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. वहीं पंजाब की होशियारपुर लोकसभा सीट से सोम प्रकाश को प्रत्याशी बनाया है. वहीं चंडीगढ़ लोकसभा सीट पर बीजेपी ने एक बार फिर मौजूदा सांसद किरण खेर पर विश्वास जताया है.

    मालूम हो कि मंगलवार को ही बीजेपी में शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के गुरदासपुर से चुनाव लड़ने की संभावनाएं जताई जा रही थीं. क्योंकि गुरदासपुर के नजदीक सनी देओल का गांव है. लिहाजा उनके यहां से चुनाव लड़ने की चर्चाएं जोर पकड़ रही थीं.

    ये भी पढ़ें-

    आजम खान बोले- मैंने गलती की होती तो मोदी मुझे कुतुब मीनार पर टांग देते

    BJP ने गुरदासपुर से सनी देओल को दिया टिकट, इस सीट से लड़ेंगी किरण खेर

    गिरिराज सिंह बोले- हरे झंडों को प्रतिबंधित करे चुनाव आयोग, क्योंकि..

    17 साल की उम्र में कत्ल करने वाले अतीक अहमद ऐसे चढ़े थे सियासी सीढ़ी

    लोकसभा चुनाव: वरुण गांधी ने मुस्लिमों से कहा- वोट नहीं दोगे तब भी काम ले लेना

    ग्राउंड रिपोर्ट:...तो फिर पीलीभीत में वरुण गांधी के लिए कठिन हो जाएगी जीत की डगर!

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

     

    Tags: BJP, Hoshiarpur S19p05, Lok Sabha Election 2019, Punjab Lok Sabha Elections 2019, Vijay sampla

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर