अपना शहर चुनें

States

Highway पर शव को 3 घंटे तक कुचलते रहे वाहन, फावड़े से इकट्‌ठा करने पड़े टुकड़े

शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. जिसके चलते शव को 72 घंटे के लिए सुरक्षित रखवाया गया है.
शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. जिसके चलते शव को 72 घंटे के लिए सुरक्षित रखवाया गया है.

Punjab News: सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के शव के टुकड़ों को फावड़े से एकत्रित करना पड़ा. पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन इस मृतक व्यक्ति की अब शिनाख्त करना मुश्किल हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 5:57 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के जालंधर में एक सड़क हादसे में व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. यह व्यक्ति जालंधर-अमृतसर हाईवे (Jalandhar-Amritsar highway) पर एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया. हादसा इतना भयानक था कि वाहन की चपेट में आने के बाद दूसरे तेज वाहन उसके शव पर से कई घंटे तक गुजरते रहे. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के शव के टुकड़ों को फावड़े से एकत्रित करना पड़ा. पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन इस मृतक व्यक्ति की अब शिनाख्त करना मुश्किल हो गया है.

पुलिस ये अनुमान लगाकर कार्रवाई रही है कि यह हादसा आज मंगलवार सुबह करीब 5 से 6 बजे के बीच हुआ होगा. यह अंदेशा जताया जा रहा है कि यह व्यक्ति अंधेरे में किसी वाहन की चपेट में आया और फिर एक के बाद एक करके इस व्यक्ति को कई वाहनों ने कुचल डाला. हादसे की सूचना पुलिस को सुबह 8.30 बजे मिली. जब पुलिस वहां पहुंची तो शव की हालत खराब हो चुकी थी.

मौके पर पहुंचे ASI जसवीर सिंह व हेड कांस्टेबल जर्मनजीत सिंह का कहना है कि जब वह मौके पर पहुंचे तो मंजर बहुत भयानक था. हादसे की जगह का दायरा बहुत बड़ा था. उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. जिसके चलते शव को 72 घंटे के लिए सुरक्षित रखवाया गया है. उधर पुलिस हादसे के सही कारण जानने का प्रयास कर रही है. सड़क से गुजरे वाहनों की डिटेल भी हासिल करने की कोशिश की जा रही है. शव की शिनाख्त के लिए आसपास के इलाकों में सूचित किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज