गर्भवती भाभी से संबंध बनाना चाहता था देवर, इनकार करने पर उतारा मौत के घाट

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 10:47 PM IST
गर्भवती भाभी से संबंध बनाना चाहता था देवर, इनकार करने पर उतारा मौत के घाट
संबंध बनाने से मना किया तो कर दी भाभी की हत्या

पंजाब (Punjab) के बरनाला में एक देवर ने अपनी भाभी को मौत के घाट उतार दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 10:47 PM IST
  • Share this:
बरनाला. पंजाब (Punjab) के बरनाला में एक देवर ने अपनी भाभी को मौत के घाट उतार दिया. एक युवक पर आरोप है कि उसने गर्भवती भाभी के साथ संबंध बनाना चाहा. जब भाभी ने इनकार किया तो उसकी गला घोंट कर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस (Police) ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की चांज शुरू कर दी है.

भाभी से बनाना चाहता था संबंध
ये पूरी घटना गांव गुंमटी की है. जहां निवासी 30 वर्षीय गर्भवती महिला की मौत हो गई. मृतका जसवीर कौर के पिता जरनैल सिंह ने उसके देवर दलवारा सिंह पर आरोप लगाया कि वह अपनी भाभी से संबंध बनाना चाहता था. इसमें असफल होने पर दलवारा और उसकी मां गुरमेल कौर ने सिर में घोटना मारकर हत्या कर दी, मृतका जसवीर कौर 6 माह की गर्भवती थी.

देवर को थी नशे की लत

थाना ठुल्लीवाल की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर जांच शुरू कर दी है. मृतका के पिता जरनैल सिंह निवासी अलाल जिला संगरूर ने बताया कि उसकी बेटी जसवीर कौर की शादी करीब 8 वर्ष पहले प्यारा सिंह पुत्र गुलजार सिंह निवासी गुंमटी जिला बरनाला के साथ हुई थी. अब उसकी दो बेटियां हैं, जिसमें से एक की उम्र 5 व दूसरी की 7 वर्ष है. जसवीर कौर 6 माह की गर्भवती थी. पिता जरनैल सिंह ने बताया कि जसवीर कौर का 25 वर्षीय देवर दलवारा सिंह नशेड़ी है. वह जसवीर कौर से संबंध बनाने के लिए अकसर उससे लड़ाई झगड़ा करता था.

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की कार्रवाई
मंगलवार को करीब सुबह 8 बजे जब घर पर कोई नहीं था. इस पर दलवारा सिंह ने जसवीर कौर से संबंध बनाने के लिए जोर जबरदस्ती की. जसवीर कौर ने विरोध किया तो उसने उसे लकड़ी के घोटने से पीटना शुरू कर दिया, इसी दौरान शोर सुनकर जसवीर कौर की सास गुरमेल कौर भी आ गई. उसने भी जसवीर कौर को पीटना शुरू कर दिया. इससे जसवीर कौर की मौत हो गई. इसकी सूचना मृतका के पिता जरनैल सिंह को गांव के किसी व्यक्ति ने फोन पर दी तो वह घटनास्थल पर पहुंचे, तब वहां पर पुलिस मौजूद थी. जसवीर कौर के सिर व मुंह पर चोट के निशान थे.
Loading...

थाना महल कलां के प्रभारी इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि मृतका के पिता जरनैल सिंह के बयान के आधार पर आरोपी देवर दलवारा सिंह व सास गुरमेल कौर पर केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस भाग दौड़ कर रही है.

ये भी पढ़ें-

पत्नी को हाथ तोड़कर बताया बदसूरत फिर दिया तीन तलाक, केस दर्ज

स्ट्रेचर नहीं मिला तो बीमार पोते को पीठ पर लाद कर अस्पताल ले गया बुजुर्ग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 10:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...