अपना शहर चुनें

States

पंजाब में आटा चक्‍की में फंसा महिला का सिर, शरीर से हुआ अलग

पुलिस ने दर्ज किया मामला. (प्रतीकात्‍मक फोटो)
पुलिस ने दर्ज किया मामला. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 4:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पंजाब (Punjab) के फिरोजपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. वहां एक महिला की मौत आटा चक्‍की (Flour Mills) की चपेट में आने के कारण हो गई है. जानकारी के अनुसार 30 साल की महिला के बाल आटा चक्‍की में फंस गए थे. इसके बाद उसका सिर चक्‍की की चपेट में आने के कारण शरीर से अलग हो गया था. इस घटना के कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई. यह महिला फिरोजपुर की एक आटा चक्‍की पर काम करती थी.

जानकारी के अनुसार मृत महिला की पहचान बलजीत कौर के रूप में हुई है. वह सेखवान गांव की रहने वाली थी. सामने आई जानकारी के मुताबिक आटा चक्‍की में एक ग्राहक आया था. उस दौरान ही उसके सामने यह घटना हुई. पहले महिला के बाल अचानक आटा चक्‍की की चपेट में आ गए थे. इसके बाद उसका सिर भी चक्‍की की चपेट में आया और वो शरीर से अलग हो गया.

तुरंत ही मौके पर महिला की मौत हो गई. इस घटना के बाद महिला के परिवार में शोक व्‍याप्‍त हो गया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज