पंजाब: नाबालिग लड़की के अपहरण के आरोपी को पेड़ से बांध कर पीटा, पहनाई जूतों की माला
Chandigarh-Punjab News in Hindi

पंजाब: नाबालिग लड़की के अपहरण के आरोपी को पेड़ से बांध कर पीटा, पहनाई जूतों की माला
पंजाब में अपहरण के आरोपी को पेड़ से बांधकर पहले पीटा बाद में चेहरे पर कालिख पोतकर जूतों की माला पहनाई गई (सांकेतिक फटो)

पंजाब (Punjab) के लुधियाना (Ludhiana) जिले के बोंकर गुजरान में गांव का ये मामला है जहां भीड़ ने आरोपी युवक की पहले पेड़ से बांधकर पिटाई की, बाद में उसे जूतों की माला पहना दी. इस पूरी घटना की तस्वीरें भी सामने आई हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 19, 2020, 11:24 PM IST
  • Share this:
लुधियाना. पंजाब (Punjab) में एक नाबालिग लड़की का अपहरण करने वाले आरोपी की भीड़ द्वारा पिटाई की जाने की खबर सामने आई है. पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) जिले के बोंकर गुजरान में गांव का ये मामला है जहां भीड़ ने आरोपी युवक की पहले पेड़ से बांधकर पिटाई की, बाद में उसे जूतों की माला पहना दी. इस पूरी घटना की तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें कि आरोपी के साथ इस तरह का व्यवहार होता साफ देखा जा सकता है. इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए संबंधित धाने के एसएचओ ने बताया कि युवक ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण किया था.

एसएचओ ने कहा आरोपी के खिलाफ इस संबंध में मामला भी दर्ज कराया गया था. शनिवार को हमें जानकारी मिली कि उसे गिरफ्तार करने से पहले गांव वालों ने उसकी पिटाई की है. एसएचओ ने बताया कि इस मामले में चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक गांव वालों ने लड़की को अगवा करने वालो आरोपी युवक को पीटने के अलावा उसके चेहरे पर कालिख पोती गई और उसे जूतों की माला पहनाई गई. इस संबंध में पुलिस ने जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है लड़की के कई रिश्तेदार और गांव वाले हैं.


जून में दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से जानकारी मिली है कि इस युवक का पास के ही गांव में रहने वाली नाबालिग लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. कुछ दिन पहले दोनों गांव से भाग गए जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने 8 जून को पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद से ही पुलिस इन दोनों को ढूंढ रही थी.



ये भी पढ़ें- अम्फान और कोविड-19 से राहत के उपायों ने बंगाल में कैसे खड़े कर दिए कई विवाद?

इससे पहले पुलिस इन्हें ढूंढ पाती, लड़की के घरवालों को दोनों के बारे में पता चल गया. गुरुवार को उन्हें गांव लाया गया और लड़के को परिवार और गांव वालों ने पेड़ से बांध दिया है. हालांकि कुछ गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी और लड़के को बचा लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज