Home /News /punjab /

Punjab: चरणजीत सिंह चन्नी बोले- सिद्धू CM बनना चाहते हैं तो बुरा क्या है, फैसला हाईकमान करेगा

Punjab: चरणजीत सिंह चन्नी बोले- सिद्धू CM बनना चाहते हैं तो बुरा क्या है, फैसला हाईकमान करेगा

चन्नी ने कहा कि प्रधान को पार्टी की लाइन पर काम करना होता है. जब पार्टी प्रधान हमें कुछ कहते हैं, तो हम उस लाइन पर काम करते हैं.  (फ़ाइल फोटो)

चन्नी ने कहा कि प्रधान को पार्टी की लाइन पर काम करना होता है. जब पार्टी प्रधान हमें कुछ कहते हैं, तो हम उस लाइन पर काम करते हैं. (फ़ाइल फोटो)

Punjab CM Charanjit Singh Channi: चरणजीत सिंह चन्नी से जब पूछा गया कि क्या आने वाले चुनाव में भी वो पंजाब के कप्तान हैं या नाइट वॉचमैन बने हैं. इस सवाल पर उन्होंने कहा कि ये टीम वर्क है. मैं कप्तान नहीं हूं, सिर्फ प्लेयर हूं. हालांकि सिद्धू (Punjab Congress chief Navjot Singh Sidhu) और अपनी सीएम पद पर बने रहने की महत्वकांक्षा का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव में जनता, पार्टी आलाकमान और विधायक तय करेंगे कि कौन सीएम बनेगा?

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़. पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Punjab CM Charanjit Singh Channi) ने शनिवार को कहा कि अगर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (state Congress chief Navjot Singh Sidhu) सीएम बनना चाहते हैं तो इसमें बुरा क्या है. उन्होंने ये बातें न्यूज़ चैनल आजतक के एक कार्यक्रम में कहीं. दरअसल सीएम चन्नी उस सवाल का जवाब दे रहे थे, जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्या उन्हें सीएम के तौर पर सिद्धू स्वीकार हैं? जवाब में सीएम चन्नी ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू हमारे प्रधान हैं.

    चन्नी ने आगे कहा कि प्रधान को पार्टी की लाइन पर काम करना होता है. जब पार्टी प्रधान हमें कुछ कहते हैं, तो हम उस लाइन पर काम करते हैं. जब कुछ रह जाता है, तो वे फिर कहते हैं, हम फिर करने में जुट जाते हैं. इस तरह की आलोचना काफी जरूरी है. उन्होंने कहा कि जो भी लोग राजनीति में आए हैं, उनकी सोच आगे बढ़ने की ही होती है. हालांकि सिद्धू और अपनी सीएम पद पर बने रहने की महत्वकांक्षा का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव में जनता, पार्टी आलाकमान और विधायक तय करेंगे कि कौन सीएम बनेगा?

    मैं कप्तान नहीं प्लेयर हूं: चन्नी
    चन्नी से जब पूछा गया कि क्या आने वाले चुनाव में भी वो पंजाब के कप्तान हैं या नाइट वॉचमैन बने हैं. इस सवाल पर उन्होंने कहा कि ये टीम वर्क है. मैं कप्तान नहीं हूं, सिर्फ प्लेयर हूं. चुनाव में हम सबको मेहनत करनी है. चुनाव पार्टी लड़ती है और चुनाव जीतती है. जीत के बाद पार्टी तय करती है कि कौन सीएम बनेगा.

    जब सीएम चन्नी से पूछा गया कि क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को 84 के दंगों के लिए माफी मांगनी चाहिए तो उन्होंने कहा कि इसके लिए उनका परिवार कई बार माफी मांग चुका है.

    Tags: Charanjit Singh Channi, CM Punjab, Navjot singh siddhu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर