लाइव टीवी

CM अमरिंदर ने कश्मीर में मारे गए सेब विक्रेता के परिवार के लिए किया 2 लाख के मुआवजे का ऐलान


Updated: October 17, 2019, 11:07 PM IST
CM अमरिंदर ने कश्मीर में मारे गए सेब विक्रेता के परिवार के लिए किया 2 लाख के मुआवजे का ऐलान
सीएम अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो)

पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह (CM Capt.Amarinder Singh) ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां (Shopian) में हुए एक आतंकी हमले (Terror Attack) में मारे गए फजिल्का के रहने वाले सेब विक्रेता के परिजन को गुरुवार को दो लाख रुपए अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया.

  • Last Updated: October 17, 2019, 11:07 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह (CM Capt.Amarinder Singh) ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां में हुए एक आतंकी हमले में मारे गए फजिल्का के रहने वाले सेब विक्रेता के परिजन को गुरुवार को दो लाख रुपए अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया. वहीं इस हमले में घायल हुए एक अन्य व्यक्ति संजीव को एक लाख रुपये की राहत राशि देने का भी ऐलान किया. बता दें कि सेब विक्रेता चरणजीत सिंह की बुधवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां में हुए आतंकी हमले में मौत हो गई थी जबकि एक अन्य व्यक्ति संजीव घायल हो गया था.

वहीं मुख्यमंत्री ने उपायुक्त को शुक्रवार सुबह चरणजीत के पैतृक गांव में उसके अंतिम संस्कार में शामिल होने का निर्देश दिया. एक ऑफिशियल रिलीज में कहा गया है कि चरणजीत के शव को गुरुवार को अमृतसर ले जाया गया, जहां से उसे उसके गांव पहुंचाया गया. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने श्रीनगर में उपचाराधीन घायल को एक लाख रुपये की राहत राशि देने का भी ऐलान किया साथ ही जम्मू-कश्मीर प्राधिकारियों से संजीव का बेहतर उपचार सुनिश्चित करने का अनुरोध किया.



आतंकवादियों ने मारी गोली

मामले में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि त्रेंज में 3-4 आतंकवादियों ने बुधवार शाम करीब साढ़े सात बजे चरणजीत सिंह और संजीव को गोली मार दी. उन्होंने कहा कि दोनों को नाजुक हालत में पुलवामा के एक जिला अस्पताल ले जाया गया. चरणजीत सिंह की मौत हो गई जबकि संजीव की हालत नाजुक बताई गई है.

ये भी पढ़ें:

दिवाली से पहले पंजाब सरकार का कर्माचारियों को तोहफा, इतने परसेंट मिलेगा बोनस
Loading...

अकाल तख्त के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- पहले आरएसएस की सोच पता करें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 11:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...