पंजाब के मंत्री पाए गए कोरोना पॉजिटिव, पूरी कैबिनेट का हो रहा कोविड 19 टेस्‍ट
Amritsar News in Hindi

पंजाब के मंत्री पाए गए कोरोना पॉजिटिव, पूरी कैबिनेट का हो रहा कोविड 19 टेस्‍ट
पूरी पंजाब कैबिनेट का हो रहा कोरोना टेस्‍ट.

कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने तमाम काउंसलरों, जिला ब्लॉक के सदस्‍यों, पब्लिक डीलिंग करने वाले सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों से भी अनुरोध किया है कि वे सामने आकर अपनी कोरोना जांच करवाएं

  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश में बढ़ते कोरोना वायरस मामलों (Coronavirus) के बीच पंजाब (Punjab) के ग्रामीण विकास व पंचायत मंत्री राजेंद्र सिंह बाजवा (Rajendra Singh bajwa) भी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं. उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder singh) ने पंजाब सरकार की पूरी कैबिनेट (Punjab Cabinet) का कोरोना टेस्ट करवाने के निर्देश दिए हैं. उनके इस निर्देश के बाद बुधवार सुबह सभी कैबिनेट मंत्रियों के सैंपल लिए गए हैं.

इसके अलावा कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तमाम काउंसलरों, जिला ब्लॉक के सदस्‍यों, पब्लिक डीलिंग करने वाले सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों से भी अनुरोध किया है कि वे सामने आकर अपनी कोरोना जांच करवाएं ताकि इस बीमारी को फैलने से रोका जा सके. पंजाब के सरकार के प्रवक्ता राजकुमार वेरका ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस निर्देश को लेकर जानकारी दी.

बता दें कि पंजाब के कैबिनेट मंत्री तृप्त राजेंद्र सिंह बाजवा के जांच नमूनों में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. एक अधिकारी के अनुसार वह राज्य के पहले मंत्री हैं जोकि संक्रमित पाए गए हैं. ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री बाजवा के नमूने शुक्रवार को जांच के लिए भेजे गए थे. उनके विभाग के निदेशक में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद यह जांच की गई.

शनिवार को आए पहले नतीजे में संक्रमण की पुष्टि नहीं होने के बाद राजेंद्र सिंह बाजवा के नमूने दोबारा लिए गए थे. स्वास्थ्य विभाग की निदेशक अवनीत कौर ने कहा था, 'बाजवा कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं.' अधिकारियों ने कहा कि मंत्री के परिवारवालों और उनके कर्मचारियों के नमूने भी जांच के लिए एकत्र किए जाएंगे. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया था, 'मेरे मंत्रिमंडल के सहयोगी तृप्त राजेंद्र सिंह बाजवा के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा हूं. वह आज कोविड-19 संक्रमित पाए गए.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading