Home /News /punjab /

पंजाब: ऑटो वाले ने दिल से बुलाया, डिनर के लिए गरीब ड्राइवर के घर पहुंचे केजरीवाल

पंजाब: ऑटो वाले ने दिल से बुलाया, डिनर के लिए गरीब ड्राइवर के घर पहुंचे केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (File Photo)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (File Photo)

Delhi CM Arvind Kejriwal in Punjab: लुधियाना में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गरीब ऑटो ड्राइवर के घर पर डिनर किया. ट्विटर पर अनुभव साझा करते हुए लिखा कि.. दिलीप तिवारी ने आज दिल से हमें अपने घर खाने पे बुलाया. उनके परिवार ने बहुत प्यार दिया. पंजाब में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए सियासी दलों ने जोर-अजमाइश तेज कर दी है. इससे पहले सूबे के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने भी ऑटो ड्राइवर्स के साथ मुलाकात की थी.

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़. 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) की तैयारियों के मद्देनजर पंजाब पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने लुधियाना में ऑटो और कैब ड्राइवर के यूनियन को संबोधित किया. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि एक ऑटो ड्राइवर ने सीएम केजरीवाल का दिल जीत लिया. भरी सभा में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रशंसक और ऑटो ड्राइवर ने उन्हें घर पर डिनर करने का ऑफर दे डाला. जिसे मुस्कुराते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मंजूर कर लिया और रात में भगवंत मान समेत अन्य नेताओं के साथ उस ऑटो ड्राइवर के घर खाने के लिए पहुंच गए.

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लुधियाना में ऑटो और कैब ड्राइवर यूनियन के लोगों के साथ संवाद कर रहे थे और उनकी समस्याएं सुन रहे थे. इसी दौरान दिलीप तिवारी नाम के एक ऑटो ड्राइवर ने सीएम केजरीवाल से कहा कि…

    “सर, मैं आपको बड़ा फैन हूं और ऑटो वाला भी हूं. आप ऑटो ड्राइवर्स की मदद करते हैं. क्या आप इस गरीब ऑटो वाले के घर खाना खाने के लिए आएंगे? मैं आपको दिल से आमंत्रित कर रहा हूं.”

    यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट पैनल के सदस्य बोले- MSP हल नहीं, इससे किसानों और ट्रेडर्स सबका नुकसान होगा

    ऑटो ड्राइवर दिलीप तिवारी के यह कहने के बाद पूरा हाल तालियों की आवाज से गूंज उठा. ऑटो ड्राइवर दिलीप के निमंत्रण पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि, क्या मैं अपने साथ भगवंत मान और हरपाल सिंह को साथ ला सकता हूं. हम सब साथ आएंगे.

    डिनर के लिए ऑटो ड्राइवर के घर पहुंचे केजरीवाल

    अपने वादे के मुताबिक दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रात को ऑटो ड्राइवर दिलीप तिवारी के घर पहुंचे और डिनर किया. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि..

    “दिलीप तिवारी ने आज दिल से हमें अपने घर खाने पे बुलाया. उनके परिवार ने इतना प्यार दिया. बेहद स्वादिष्ट भोजन. मैंने उनके पूरे परिवार को दिल्ली में अपने घर अब खाने का आमंत्रण दिया.”

    बता दें कि पंजाब में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए सियासी दलों ने जोर-अजमाइश तेज कर दी है. इससे पहले सूबे के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने भी ऑटो ड्राइवर्स के साथ मुलाकात की थी.

    Tags: AAP, Arvind kejriwal, Punjab Election 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर