Home /News /punjab /

cm bhagwant mann met home minister amit shah said center provide 10 more companies of security forces

गृहमंत्री अमित शाह से मिले सीएम भगवंत मान, कहा- सुरक्षा बलों की 10 और कंपनियां मुहैया कराएगा केंद्र  

गृहमंत्री अमित शाह से मिलने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जानकारी दी. (Photo- ANI)

गृहमंत्री अमित शाह से मिलने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जानकारी दी. (Photo- ANI)

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से मिलने के बाद पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने कहा कि ' मैंने सीमा प्रबंधन सेवाओं को बढ़ाने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा और प्रौद्योगिकी बुनियादी ढांचे के मुद्दों सहित अन्‍य मामलों पर चर्चा की.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह  (Home Minister Amit Shah)  से गुरुवार दोपहर मिलने के बाद पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने कहा कि ‘ मैंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और सीमा प्रबंधन सेवाओं को बढ़ाने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा और प्रौद्योगिकी बुनियादी ढांचे के मुद्दों सहित अन्‍य मामलों पर चर्चा की. उन्‍होंने बताया कि केंद्र द्वारा सुरक्षा बलों की 10 और कंपनियां मुहैया कराई जाएंगी. इससे पहले बताया गया था कि इस मीटिंग में मोहाली में इंटेलीजेंस हेडक्‍वाटर्स पर हुए आतंकी अटैक की जांच पर चर्चा हो सकती है.

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि हमने गृहमंत्री से ड्रोन रोधी तकनीक का अनुरोध किया. इस पर अमित शाह ने कहा कि हम राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर मिलकर काम करेंगे. मान ने बताया कि भाखड़ा ब्यास प्रबंधन बोर्ड (बीबीएमबी) में बासमती फसल और पंजाब कोटा मुद्दे सहित कई अन्य मामलों पर भी चर्चा हुई. पंजाब में कानून व्‍यवस्‍था और पटियाला में पिछले दिनों हुई घटना को लेकर लंबी चर्चा हुई. उन्‍होंने कहा कि राष्‍ट्रीय सुरक्षा मामले को लेकर केंद्र सरकार का पूरा सहयोग किया जाएगा.

किसानों को नुकसान न हो, इसको लेकर चर्चा हुई 

मान ने बताया कि बासमती का एमएसपी को लेकर भी बात हुई है और गृहमंत्री को बताया गया है कि अभी तक कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ है, ऐसे में किसानों का नुकसान न हो, इसको लेकर चर्चा की गई है. किसानों से संबंधित अन्‍य मुद्दों पर भी बात की गई और तथ्‍यों को साझा किया गया है.

Tags: Bhagwant Mann, Home Minister Amit Shah

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर