होम /न्यूज /पंजाब /

पंजाब में पत्रकारों के लिए विशेष इंतजाम, पंजाब भवन में बनेगा मीडिया सेंटर

पंजाब में पत्रकारों के लिए विशेष इंतजाम, पंजाब भवन में बनेगा मीडिया सेंटर

पंजाब के मुख्‍यमंत्री ने पत्रकारों के लिए मीडिया सेंटर बनाने के आदेश दिए हैं.

पंजाब के मुख्‍यमंत्री ने पत्रकारों के लिए मीडिया सेंटर बनाने के आदेश दिए हैं.

पंजाब भवन में पंजाब के मुख्यमंत्री, मंत्रियों एवं अधिकारियों की कई अहम बैठकें होती हैं. इन बैठकों को कवर करने वाले पत्रकार अक्सर पंजाब भवन के बाहर कई घंटों तक खड़े रहते थे और उनके बैठने का प्रबंध नहीं था.

    चंडीगढ़. पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान के आदेशों के बाद पंजाब भवन में पत्रकारों के बैठने के लिए अलग से मीडिया सेंटर बनाने के आदेश दिए गए हैं. आज एक पत्रकार की ओर से सीएम हाउस में मुख्‍यमंत्री के साथ हुई मुलाकात के दौरान इस मुद्दे को उठाया गया. जिसकी गंभीरता को समझते हुए मुख्यमंत्री ने तुरंत अपने स्टाफ को निर्देश जारी किए कि जल्द से जल्द पंजाब भवन में मीडिया कर्मियों के बैठने के लिए एक मीडिया सेंटर बनाया जाए.

    सीएम की ओर से कहा गया कि इस मीडिया सेंटर में टीवी की व्यवस्था भी की जाएगी ताकि मीडिया कर्मियों को मीटिंग के दौरान अन्य जगहों पर चल रहे घटनाक्रमों की भी जानकारी रहे. बता दें कि पंजाब भवन में पंजाब के मुख्यमंत्री, मंत्रियों एवं अधिकारियों की कई अहम बैठकें होती हैं. इन बैठकों को कवर करने वाले पत्रकार अक्सर पंजाब भवन के बाहर कई घंटों तक खड़े रहते थे और उनके बैठने का प्रबंध नहीं था.

    मुख्यमंत्री का कहना था कि पूर्व की सरकारों ने तो इस दिशा में विचार नहीं किया लेकिन नई सरकार नये विकासात्मक बदलाव के साथ सरकार चला रही है. जिसके चलते यह बदलाव भी जरूरी है.

    Tags: Bhagwant Mann, Journalist, New Punjab CM, Punjab news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर