Home /News /punjab /

cm bhagwant mann said akali and congress leader living in his dream world

पंजाबः कांग्रेस और अकाली दल पर CM भगवंत मान का तंज, बोले- कहां गायब हो गए चरणजीत सिंह चन्नी?

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल की जमकर आलोचना की.

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल की जमकर आलोचना की.

पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उनकी सियासी गलियारों से गैर-हाजिरी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि खुद को हर काम करने में समर्थ बताने वाला यह कांग्रेसी नेता चुनाव में अपनी पार्टी की हार के बाद में कहीं नजर नहीं आ रहा है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर भी सीएम भगवंत मान ने तंज कसा.
सीएम भगवंत मान ने कहा कि कांग्रेस और अकाली दल के नेताओं को लगता है कि वो अभी भी सत्ता में हैं.
भगवंत मान ने कहा कि उनको समझ नहीं आ रहा कि चन्नी कहां भाग गए हैं.

(एस. सिंह)
चंडीगढ़.
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कांग्रेस और अकाली दल पर तंज कसते हुए कहा है कि दोनों दलों के नेता अभी भी सपनों की दुनिया में जी रहे हैं. उन्हें लग रहा है कि वे अभी भी सत्ता में हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और अकाली दल के नेता विधानसभा चुनाव में जबरदस्त हार के सदमे से बाहर नहीं निकल पाए हैं. भगवंत मान ने कहा कि सत्ता के भूखे राजनीतिज्ञ यह बात भूल गए हैं कि पंजाब के बुद्धिमान और बहादुर लोगों ने वह सरकार चुनी है, जो उत्साह के साथ उनकी सेवा कर रही है.

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल की कड़ी आलोचना करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जो नेता पंजाब में 25 साल राज करने की डींगे मारते थे, उनको पंजाब ने पूरी तरह नकार दिया है. भगवंत मान ने कहा कि ‘यह नेता ना तो अपनी सीट जीते और ना ही उन्हें अब उन्हें अपनी पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ने के लिए कोई उम्मीदवार मिल रहा है.’ उन्होंने कहा कि सत्ता में रहते हुए ये नेता यह भूल गए थे कि लोकतांत्रिक ढांचे में जनता सबसे ऊपर होती है और अगर एक बार आप उनको नजरअंदाज करोगे तो वह आपको दूसरा मौका नहीं देंगे.

कहां गायब हो गए CM चन्नी?
पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने सियासी गलियारों से उनकी गैर-हाजिरी पर सवाल किया. उन्होंने कहा कि खुद को हर काम करने में समर्थ बताने वाला यह कांग्रेसी नेता हार के बाद में कहीं नजर नहीं आ रहा है? भगवंत मान ने कहा कि उनको समझ नहीं आ रहा कि चन्नी कहां भाग गए हैं?

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार की यह हालत है तो बाकियों के बारे में सहज अंदाजा लगाया जा सकता है. मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सत्य है कि कांग्रेस और अकाली, दोनों की पंजाब की राजनीति में अब कोई सार्थकता नहीं है.

Tags: Bhagwant Mann, Punjab

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर