Home /News /punjab /

पंजाब में ED की कार्रवाई पर CM चरणजीत सिंह चन्नी का बयान, केंद्र सरकार दबाव बनाने की कर रही है कोशिश

पंजाब में ED की कार्रवाई पर CM चरणजीत सिंह चन्नी का बयान, केंद्र सरकार दबाव बनाने की कर रही है कोशिश

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी. (फाइल फोटो)

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी. (फाइल फोटो)

Charanjit Singh Channi News: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि जब पंजाब में चुनाव की घोषणा हो चुकी है, तो इस तरह की रेड लोकतंत्र के लिए सही नहीं है. केंद्र सरकार कितना भी दबाव बनाने की कोशिश कर ले, लेकिन पंजाबी भी किसी से दबने या डरने वाला नहीं है. हम हर चुनौती का डटकर मुकाबला करेंगे. चन्नी के भतीजे भूपिंदर सिंह उर्फ हनी से जुड़े ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है. सूत्रों ने बताया कि एजेंसी हनी के कुदरतदीप सिंह नाम के एक व्यक्ति से कथित संबंधों की जांच कर रही है. विपक्षी दलों ने पहले भी हनी के कामों में चन्नी का हाथ होने का दावा किया है, लेकिन मुख्यमंत्री ने इन बातों को खारिज कर दिया था.

अधिक पढ़ें ...

चंडीगढ़. पंजाब में करीब 10 ठिकानों पर ईडी की तरफ से सोमवार को रेड की जा रही है. इसको लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके रिश्तेदारों को ईडी ने तंग किया था. अब पंजाब में भी ईडी का इस्तेमाल कर कांग्रेस पर दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब पंजाब में चुनाव की घोषणा हो चुकी है, तो इस तरह की रेड लोकतंत्र के लिए सही नहीं है. केंद्र सरकार कितना भी दबाव बनाने की कोशिश कर ले, लेकिन पंजाबी भी किसी से दबने या डरने वाला नहीं है. हम हर चुनौती का डटकर मुकाबला करेंगे.

अवैध रेत खनन से जुड़े मसले पर ED की बड़ी कार्रवाई
अवैध रेत खनन मामले में प्रवर्तन निदेशालय की टीम लुधियाना, पंचकूला, मोहाली सहित कुल 12 स्थानों पर छापेमारी कर रही है. सूत्रों के मुताबिक ED की यह कार्रवाई रेत माफिया कुदरतदीप सहित कई अन्य आरोपियों के खिलाफ चल रही है.

पॉक्सो कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, 90 दिनों में 3 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या के दोषी को फांसी की सजा

पंजाब केे मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का कहना है कि चुनाव नजदीक हैं और चुनाव में मुद्दा बनाने के लिए हर राजनीतिक पार्टी अपने दांव चल रही है. इसी के मद्देनजर केंद्र सरकार ईडी का हथकंडा अपनाते हुए दबाव बनाने की कोशिश कर रही है.

आपको बता दें कि चन्नी के भतीजे भूपिंदर सिंह उर्फ हनी से जुड़े ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है.सूत्रों ने बताया कि एजेंसी हनी के कुदरतदीप सिंह नाम के एक व्यक्ति से कथित संबंधों की जांच कर रही है. विपक्षी दलों ने पहले भी हनी के कामों में चन्नी का हाथ होने का दावा किया है, लेकिन मुख्यमंत्री ने इन बातों को खारिज कर दिया था.

Tags: BJP, Charanjit Singh Channi, Congress, Punjab

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर