पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- स्थिति बिगड़ी तो लगाना पड़ सकता है लॉकडाउन
Chandigarh-Punjab News in Hindi

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- स्थिति बिगड़ी तो लगाना पड़ सकता है लॉकडाउन
पंजाब में लॉकडाउन को लेकर होगी सख्‍ती.

पंजाब (Punjab Coronavirus) के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू ने कहा कि अगर स्थिति नियंत्रण में नहीं आई तो फिर से लॉकडाउन लगाना पड़ेगा.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब में कोरोना वायरस (Coronavius Punjab) के बढ़ते मामलों के बीच राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू ने कहा कि अगर स्थिति नियंत्रण में नहीं आई तो फिर से लॉकडाउन लगाना पड़ेगा. राज्य में बढ़ते कोरोना मामलों पर उन्होंने कहा कि आसपास के राज्य और दिल्ली की वजह से ऐसा हुआ.

सिद्धू और विधायक राजकुमार वेरका ने कहा कि दिल्ली और आसपास के राज्यों के चलते कोरोना फैला है. दोनों ने कहा कि दिल्ली की वजह से हरियाणा में भी दिक्कत बढ़ रही हैं. दिल्ली में हालात संभल नहीं रहे हैं जिसका परिणाम आस पास के राज्यों को भुगतना पड़ रहा है.

दिल्ली मॉडल तो बिल्कुल फेल - वेरका
सिद्धू और वेरका ने कहा कि अगर जरूरत हुई तो दिल्ली से आने वाली गाडियों की पंजाब में आवाजाही को रोका जा सकता है. साथ ही दिल्ली को पंजाब से जोड़ने वाली हरियाणा की सीमाओं को भी सील किया जा सकता है. सिद्धू ने दिल्ली से आने वालों के लिए खास अपील की है कि वे लोग राज्य में आने से पहले अपने स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दें.
इसके साथ ही वेरका ने दिल्ली मॉडल को बिल्कुल फेल बताते हुए कहा कि इनकी वजह से राज्य में हालात खराब हुए और अगर स्थिति नियंत्रण में नहीं आए तो लॉकडाउन लगाना पड़ सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज