धमाके से दहला पंजाब का मोगा जिला, डिलीवरी बॉय के हाथों में ब्लास्ट हुआ बॉक्स
Chandigarh-Punjab News in Hindi

धमाके से दहला पंजाब का मोगा जिला, डिलीवरी बॉय के हाथों में ब्लास्ट हुआ बॉक्स
सांकेतिक तस्वीर

पंजाब के मोगा जिले (Moga district) में एक ब्लास्ट होने के बाद हड़कंप मच गया. घटना मंगलवार शाम की है, जब मोगा जिले में एक डिलीवरी बॉय के हाथ में ही कुरियर के पैकेट में धमाका (Courier blast) हुआ. ये धमाका इतना तेज था कि आसपास के लोग डर गए.

  • Share this:
मोगा/चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) एक बार फिर धमाके (Blast) से दहल गया है. पंजाब के मोगा जिले (Moga district) में एक ब्लास्ट होने के बाद हड़कंप मच गया. घटना मंगलवार शाम की है, जब मोगा जिले में एक डिलीवरी बॉय के हाथ में ही कुरियर के पैकेट में धमाका (Courier blast) हुआ. ये धमाका इतना तेज था कि आसपास के लोग डर गए. इस धमाके में डिलीवरी बॉय भी घायल हो गया. इलाके में धमाके की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Punjab Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस धमाके के बारे में जानकारी देते हुए डिलीवरी बॉय ने कहा कि वो रोजाना की तरह की मोगा से कस्बा निहाल सिंह वाला में कूरियर की सप्लाई देने के लिए पैकेट लेकर आया था. कूरियर की सप्लाई के दौरान वो और उसका दोस्त बाघा पुराना में एक दस्तावेज के फोटो स्टेट करवाने के लिए रुके थे. डिलीवरी बॉय ने बताया कि उसका दोस्त फोटो स्टेट के लिए दुकान पर गया था और वो बाइक के पास ही बॉक्स लेकर खड़ा था, तभी अचानक ब्लास्ट हो गया.

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस
बाघा पुराना में धमाके की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों द्वारा घटनास्थल की आसपास की दुकानों की सीसीटीवी के जरिए हालातों का निरीक्षण किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को घटनास्थल से कुछ लोहे के टुकड़े मिले हैं, जिसके बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि पार्सल में पॉवरबैंक हो सकता है, जिसके कारण यह हादसा हुआ है. हालांकि अंदाजा इस बात का भी लगाया जा रहा है कि पार्सल में कोई विस्फोटक पदार्थ भी हो सकता है.



मामले की जांच कर रहे पुलिस अधीक्षक हरमनबीर सिंह गिल ने बताया कि मामले की तह तक पहुंचने के लिए अधिकारी जुट गए हैं. जिस स्थान से पार्सल को लाया जा रहा था वहां के लोगों से भी इस मामले में पूछताछ की जा सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading