फोन कर बेटी बोली मां मेरी ये लास्ट कॉल है बचा लो, फिर फंदे से लटका हुआ मिला शव

 प्रवीण और सागर (फाइल फोटो)

प्रवीण और सागर (फाइल फोटो)

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 8, 2021, 10:12 AM IST
  • Share this:
चड़ीगढ़. पंजाब के जालंधर (Jalandhar in Punjab) में एक 25 साल की विवाहिता युवती का शव फंदे से लटका हुआ मिला है. युवती ने इस घटना से पहले अपनी मां को फोन किया था कि यह मेरी लास्ट कॉल है, वे मुझे पीट रहे हैं और मेरे हाथ बांधकर लटकाना चाहते हैं. इसके बाद जब मां अपनी बेटी के ससुराल पहुंची तो उसका शव फंदे से लटका हुआ था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक मृतक युवती की पहचान प्रवीण के तौर पर हुई है. मृतिका की मां राजरानी ने बताया कि उसकी बेटी प्रवीण की शादी शहर के शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में सागर के साथ 2018 में हुई थी. उसका 13 महीने का एक बेटा भी है. राजरानी का आरोप है कि ससुराल वाले उसकी बेटी को आए दिन परेशान करते थे. मृतक युवती की मां ने कहा कि बेटी का बुध्वार 2 बजे फान आया था कि उसके पति के दोस्त आशु की सगाई टूट गई है, जिसके लिए ससुराल वाले उसे जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. यही नहीं आशु के माता-पिता भी उसे बुरा कह रहे हैं. राजरानी ने कहा इस पर उन्होंने बेटी को बहुत समझाया भी था.

पुलिस कर रही है मामले की जांच
मां ने कहा कि उनकी बेटी प्रवीण ने शाम 4:30 बजे फिर फोन किया था. उसने कहा था कि "मुझे पीट रहे हैं, तंग कर रहे हैं और हाथ बांधकर लटकाना चाहते हैं" यह मेरी लास्ट कॉल है. मुझे बचा लो" इसके बाद जब बेटी को फोन किया तो उसका फोन स्वीच ऑफ था. उन्होंने तुरंत नीलामहल में रहने वाली बड़ी बेटी आंचल को इस घटना की सूचना दी. वह जब अपनी बहन प्रवीण के घर पहुंची तो उसका शव फंदे से लटक रहा था.



घर के आसपास लोगों की भीड़ जमा थी. परिवार के सदस्य भी घर पर नहीं थे. एसएचओ राकेश कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. रिपोर्ट आने पर ही पता चल पाएगा कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज