Home /News /punjab /

दीप सिद्धू का हुआ अंतिम संस्कार, शव लुधियाना पहुंचा तो खालिस्तान जिंदाबाद के लगे नारे, VIDEO वायरल

दीप सिद्धू का हुआ अंतिम संस्कार, शव लुधियाना पहुंचा तो खालिस्तान जिंदाबाद के लगे नारे, VIDEO वायरल

दीप सिद्धू .  (फाइल फोटो)

दीप सिद्धू . (फाइल फोटो)

पंजाब के एक्‍टर दीप सिद्धू का बुधवार शाम लुधियाना में अंतिम संस्‍कार हुआ, उनके समर्थकों ने उन्‍हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी. इस बीच भीड़ में खालिस्‍तान जिंदाबाद के नारे भी लगे. मंगलवार रात सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई थी.

लुधियाना. पंजाब (Punjab) के लुधियाना में बुधवार को जब एक्‍टर दीप सिद्धू  (Deep Sidhu) का शव उनके घर पहुंचा तो वहांं बड़ी संंख्‍या लोग जमा थे. इस भीड़ में कुछ लोगों ने दीप सिद्धू जिंदाबाद तो वहीं, शरारती तत्‍वों ने खालिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाए. बुधवार शाम ही दीप का अंतिम संस्‍कार हुआ, उनके समर्थकों ने उन्‍हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी.

एक्‍टर दीप सिद्धू की मंगलवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई थी. इस हादसे में उनकी गर्लफ्रेंड रीना राय भी घायल हो गईं थीं, जिनकी हालत अब खतरे से बाहर है. बुधवार को जब दीप सिद्धू का शव उनके घर पर लाया गया, वहां हजारों की संख्‍या में लोग खड़े थे. उनके फैन्‍स नम आंखों से अपने दीप को अंतिम विदाई देने आए थे तो वहीं कुछ प्रशंसक दीप जिंदाबाद, दीप अमर रहें जैसे नारे लगा रहे थे. इसी भीड़ के बीच कुछ शरारती तत्‍वों ने खालिस्‍तान संबंधित नारेबाजी की.

दीप के परिजनों ने बताया कि दीप सिद्धू शादीशुदा थे और उनकी एक बेटी भी है जो अपनी मां के साथ मुंबई में रहती है. दीप के मौसा साधु सिंह ने बताया कि दीप पहले मुंबई में वकालत करते थे. फिल्‍म स्‍टार सनी देओल के संपर्क में आने के बाद उनका भी रुझान फिल्‍मों की तरफ हो गया था. वे अभिनय के साथ साथ फिल्‍म निर्माण से जुड़ गए थे.

गौरतलब है कि कुंडली थाना क्षेत्र के अंतर्गत सड़क हादसे में दीप की मौत हो गई थी, वह अपनी कार खुद चला रहे थे. वे दिल्‍ली से बठिंडा जा रहे थे. इसी दौरान खरखौदा के पास उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. दीप सिद्धू लाल किले हिंसा मामले में आरोपी थे और कुछ राजनीतिक दलों से उनकी अनबन की खबरें भी आईं थीं. दीप के कुछ दोस्‍तों ने इस हादसे को साजिश करार दिया है, उनका कहना है कि मामले की जांच होनी चाहिए. इधर पुलिस अधिकारी राहुल शर्मा ने कहा कि अज्ञात ड्राइवर पर केस दर्ज कर, मामले को हादसा मानकर ही जांच की जा रही है.

Tags: Deep Sidhu, Punjab

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर