पंजाब: शादी समारोह में दो समूहों के बीच हुई झड़प, फायरिंग में 16 साल की नाबालिग की मौत

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

भाषा
Updated: September 8, 2019, 9:37 PM IST
पंजाब: शादी समारोह में दो समूहों के बीच हुई झड़प, फायरिंग में 16 साल की नाबालिग की मौत
पुलिस ने बताया कि अंकुश गंभीर रूप से घायल है और उसे लुधियाना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गुरलाल और उसके साथी भी घायल हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
भाषा
Updated: September 8, 2019, 9:37 PM IST
फरीदकोट. पंजाब (Punjab) के कोटकापुरा (Kotkapura) नगर में एक शादी समारोह (Marriage Function) में दो समूहों के बीच हुई झड़प में एक नाबालिग की मौत हो गई ओर तीन अन्य घायल हो गए. रविवार को को यह जानकारी देते हुए पुलिस बताया कि घायलों में से एक की हालत गंभीर है.

पुलिस ने बताया कि अंकुश के नेतृत्व में एक समूह शनिवार रात को शादी समारोह में शराब पी रहा था. उसी दौरान गुरलाल सिंह के नेतृत्व में दूसरा समूह वहां आया और उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि दोनों ही समूह गोलीबारी में लिप्त हुए जिसमें एक गोली 16 वर्षीय लवप्रीत सिंह को लगी, जिसकी बाद में मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि अंकुश गंभीर रूप से घायल है और उसे लुधियाना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गुरलाल और उसके साथी भी घायल हैं.

पुलिस ने कहा कि अंकुश और गुरलाल के बीच एक पुरानी दुश्मनी इस झगड़े का कारण बतायी जा रही है. पुलिस ने बताया कि इसकी जांच की जा रही है कि घटना में लिप्त व्यक्तियों का क्या कोई आपराधिक रिकॉर्ड है या नहीं.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें-

पंजाब के तरनतारन ब्‍लास्‍ट में टेरर फंडिंग का शक, 8 को हिरासत में लेकर पूछताछ
Loading...

'राम-सिया के लव कुश' के विरोध में पंजाब बंद, नाकोदर में चली गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फरीदकोट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 9:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...