होम /न्यूज /पंजाब /

हरियाणा के सीएम खट्टर ने सार्वजनिक की अमरिंदर सिंह को किए कॉल की डिटेल, कैप्टन ने बताया धोखा

हरियाणा के सीएम खट्टर ने सार्वजनिक की अमरिंदर सिंह को किए कॉल की डिटेल, कैप्टन ने बताया धोखा

मनोहर लाल खट्टर ने अमरिंद सिंह को किए कॉल की डिटेल की सार्वजनिक

मनोहर लाल खट्टर ने अमरिंद सिंह को किए कॉल की डिटेल की सार्वजनिक

कैप्टन अमरिंदर (Amarinder Singh) ने पलटवार करते हुए कहा है कि मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) किसानों के हितैषी होने का ढोंग कर रहे हैं और उनकी ओर से जारी की गई फोन डिटेल मात्र एक धोखा है.

    नई दिल्ली. नए कृषि कानूनों (New Agriculture Law 2020) के खिलाफ एक ओर जहां पंजाब के किसान सड़क पर उतर आए हैं तो वहीं दूसरी तरफ ​इस पर सियासत तेज होती दिख रही है. हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने एक बार फिर पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) पर हमला बोलते हुए कहा है कि उन्होंने कैप्टन सिंह को किसानों से जुड़े मुद्दे पर बात करने के लिए कई बार फोन किया था लेकिन उन्होंने फोन कॉल का कोई जवाब नहीं दिया. खट्टर ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को कॉल करने की जानकारी भी सार्वजनिक कर दी है. इस पर कैप्टन अमरिंदर ने पलटवार करते हुए कहा है कि खट्टर किसानों के हितैषी होने का ढोंग कर रहे हैं और उनकी ओर से जारी की गई फोन डिटेल मात्र एक धोखा है.

    अमरिंदर सिंह ने कहा, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपने कार्यालय के एक रजिस्टर का पेज दिखाकर ये साबित करने की ​कोशिश कर रहे हैं कि वह किसानों को लेकर कितना गंभीर और परेशान हैं. उन्होंने कहा अगर उन्हें वास्तव में मुझसे बात करनी थी तो वे आसानी से आधिकारिक चैनल का उपयोग कर सकते थे या मेरे मोबाइल पर फोन कर सकते थे.

    इस पर मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय खेती सुधार कानून का विरोध कर रहे किसानों द्वारा दिल्ली चलो मार्च से पहले कई बार पंजाब से मुख्यमंत्री से बात करने की कोशिश की. अब जब मैंने अमरिंदर सिंह को किए फोन कॉल की डिटेल सार्वजनिक कर दी है तो पंजाब के सीएम के पास कोई जवाब नहीं है. इस पर कैप्टन सिंह ने पूछा है कि अगर उन्हें कॉल करना था तो उन्होंने अपने किसी स्टॉफ से कॉल क्यों करने को कहा? मेरे साथ संपर्क करने के लिए आधिकारिक चैनलों का उपयोग क्यों नहीं किया गया?

    इसे भी पढ़ें :- Farmers Agitation: किसानों ने दी दिल्ली के हाइवे जाम करने की चेतावनी, जरूरी चीजों के दाम बढ़ने की आशंका

    पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, पिछले कई दिनों से किसानों के मुद्दे पर पंजाब सरकार की शीर्ष अधिकारी, प्रमुख सचिव और डीजीपी स्तर के अधिकारी एक दूसरे के संपर्क में हैं. इनमें से किसी ने मुझे ये नहीं बताया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मुझसे बात करने के इच्छुक हैं.

    Tags: Agricultural Law, Captain Amarinder Singh, CM Manohar Lal Khattar, Haryana news, Manohar Lal Khattar, Punjab

    अगली ख़बर