'आज कल तेरे मेरे प्‍यार के चर्चे' पर जमकर नाचें फारूक, कैप्‍टन को हाथ पकड़कर नचाया, VIDEO वायरल

पंजाब के सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में जमकर नाचे नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला.

पंजाब के सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में जमकर नाचे नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला.

पंजाब (Punjab) के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) की पोती की शादी में फारूक अब्‍दुल्‍ला (Farooq Abdullah) फिल्‍मी गानों पर थिरकते दिखाई दिए. इस खास मौके पर उन्‍होंने अपने साथ कैप्‍टन अमरिंदर सिंह को भी नचाया.

  • Share this:
चंडीगढ़/नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) हमेशा से अपने कड़क तेवर और सियासी बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. लेक‍िन, दिल्‍ली में उनका एक अलग ही रूप, एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. दरअसल, पंजाब (Punjab) के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) की पोती की शादी में फारूक अब्‍दुल्‍ला फिल्‍मी गानों पर थिरकते दिखाई दिए. इस खास मौके पर उन्‍होंने अपने साथ कैप्‍टन अमरिंदर सिंह को भी नचाया. दोनों नेताओं ने शम्मी कपूर के एक फिल्म के गाने 'आजकल तेरे मेरे प्‍यार के चर्चे हर जुबान पर' डांस किया. फारूक के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये शादी बीते सप्ताह नई दिल्ली में हुई थी. कैप्टन की पोती का नाम सहरइंदर कौर है. इस पार्टी में कई नामी नेता शरीक हुए थे. वीडियो में पहले 'गुलाबी आंखें जो तेरी देखी' गाने पर फारूक अब्दुला डांस किया. इसके बाद जब आज कल तेरे मेरे प्‍यार के चर्चे गाना बजा तो फारूक कैप्टन को भी अपने साथ खींच लाए. इस वीडियो में अन्य लोग भी डांस करते दिखाई दे रहे हैं.





वीडियो को सोशल मीडिया पर हजारों यूजर्स के अलावा कांग्रेस सोशल मीडिया डिपार्टमेंट के नेशनल कन्वेनर सरल पटेल ने भी शेयर किया है. सरल पटेल ने लिखा है-फारूक अब्दुल्ला और कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साबित कर दिया है कि उम्र महज एक संख्या है.
इसे भी पढ़ें :- कैप्टन-फारूक का डांस वायरल- 'गुलाबी आंखे जो तेरी देखी' पर नाचे दोनों नेता

फारूक की जिंदादिली के कायल हुए मेहमान
फारूक अब्‍दुल्‍ला की कई सर्जरी हो चुकी है और उनकी उम्र भी काफी ज्‍यादा हो चुकी है. इसके बावजूद जिस तरह से उन्‍होंने कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में डांस किया उसे देखकर वहां मौजूद हर कोई उनका कायल हो गया. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी फारूक के डांस के दौरान परिवार के कुछ लोगों को साथ देने के लिए बुला लिया. सभी ने तालियां बजाकर उनकी हौसला अफजाई की. दोनों नेताओं का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज