बेटे की कुल्‍हाड़ी से हत्‍या करने के बाद पिता करने जा रहा था अंतिम संस्‍कार, हुआ गिरफ्तार

बेटे का कुल्‍हाड़ी से कत्‍ल करने के बाद पिता करने जा रहा था अंमित संस्‍कार (कॉंसेप्ट इमेज)

बेटे का कुल्‍हाड़ी से कत्‍ल करने के बाद पिता करने जा रहा था अंमित संस्‍कार (कॉंसेप्ट इमेज)

पुलिस (Police) से बचने के लिए पिता बेटे के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए श्मशान घाट (Crematorium) पहुंच गया लेकिन पुलिस लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और पिता को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:

चंडीगढ़. पंजाब में पटियाला (Patiala in Punjab) के कस्बा घग्गा के साथ लगते गांव देधना में एक पिता ने अपने बेटे की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस से बचने के लिए पिता बेटे के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए श्मशान घाट (Crematorium) पहुंच गया लेकिन पुलिस लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और अंतिम संस्कार (Performing the rites) करने से पहले पिता को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. पुलिस ने शव और हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी ईश्र राम का अपने बेटे बलकार सिंह के साथ पैसों के लेन-देन को लेकर झगड़ा चल रहा था. ईश्र राम ने कुछ दिन पहले अपनी जमीन बेचकर इससे मिले पैसे अपने बेटे बलकार सिंह के बैंक अकाउंट में जमा करवाए थे. मृतक बलकार सिंह बेरोजगार था और बैंक से रुपए निकालकर खर्च कर रहा था. इस बात को लेकर घर में रोजाना झगड़ा चल रहा था. पैसों के लेकर ईश्र राम ने गुस्से में आकर बलकार सिंह को कुल्हाड़ी से काट डाला जिसे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.


एसपी पीएस चीमा और डीएसपी भरपूर सिंह ने बताया कि इसके बाद जब वह बेटे के शव को लेकर श्मशान घाट जा रहा था तो गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी और पुलिस श्मशान में संस्कार करने से पहले पहुंच गई. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
इसे भी पढ़ें :- बढ़ा खतरा: होम आइसोलेशन और गलत इलाज से देश में बढ़ रहे फंगस के मामले

जमीनी मामले में एक और हत्या

उधर पंजाब के ही गिद्दड़बाहा में जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान छिन्दा सिंह (50) पुत्र मान सिंह के नाम पर हुई है. मृतक की पत्नी छिन्दर कौर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका पति छिन्दा सिंह जब अपने खेत में गया तो पड़ोसी सुरजीत सिंह, गुरजीत सिंह , मुखत्यार सिंह , संदीप सिंह , जीता सिंह व गुरप्रीत सिंह जमीनी झगड़े के कारण उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज