पटियाला: CM कैप्‍टन अमरिंदर की रैली के बाद दो गुटों में फायरिंग, पुलिस में मचा हड़कंप

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

ये घटना नगर निगम कार्यालय से करीब 350 मीटर दूर और पटियाला स्थित मुख्यमंत्री के आवास से करीब नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्टस के चौराहे के पास हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 10:49 AM IST
  • Share this:
पटियाला. पंजाब (Punjab) के पटियाला में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM captain amarinder singh) की रैली के बाद दो गुटों में फायरिंग हो गई. पटियाला (Patiala) में विकाय कार्यों का शिलान्यास करने के बाद इस रैली का आयोजन किया गया था. मुख्यमंत्री की रैली के बाद हुई इस तरह की फायरिंग से पूरे शहर में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक, इस फायरिंग की घटना में दो लोग घायल हो गए.

ये घटना नगर निगम कार्यालय से करीब 350 मीटर दूर और पटियाला स्थित मुख्यमंत्री के आवास से करीब नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्टस के चौराहे के पास हुई. हालांकि, राहत की बात ये है कि जिस वक्त फायरिंग हुई वहां से मुख्यमंत्री जा चुके थे. बताया जा रहा है कि दो गुटों में फायरिंग आपसी रंजिश के कारण हुई. करीब दस राउंड फायर होने के कारण पुलिस में हड़कंप मच गया. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक हमलावर फरार हो चुके थे. बताया गया है कि हमला करवाने वाले भी रैली में शामिल हुए थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक एनआइएस चौक के पास मुख्यमंत्री के लिए खास इंतजाम किए गए हैं. रैली खत्म होने पुलिस कर्मचारी वापस लौट रहे थे. इसी दौरान फायरिंग हुई और दो युवक घायल हो गए. फिलहाल मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर फायरिंग करने वाले युवकों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस की प्रारंभिक जांच में दोनों गुटों में करीब पांच महीने पहले थाना अनाज मंडी इलाके में हुई एक हत्या के मामले में रंजिश होने की बात सामने आ रही है. फिलहाल थाना सिविल लाइन में हरविंदर सिंह जोई, अमर, शिबू गुरी धालीवाल, सोनू पेंटर और गोपी को नामजद करके इरादा-ए-कत्ल के आरोप में केस दर्ज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज