अमृतसर सिविल अस्पताल में दो गुटों के बीच फायरिंग, गोली लगने से डॉक्टर घायल

अमृतसर सिविल अस्पताल में दो गुटों के बीच फायरिंग. (सांकेतिक तस्वीर)

अमृतसर सिविल अस्पताल में दो गुटों के बीच फायरिंग. (सांकेतिक तस्वीर)

लव-कुश नगर में दो गुटों में झगड़े के बाद कुछ लोगों को पुलिस अस्पताल में मेडिकल करवाने के लिए लाई थी. जहां पर उनका एक बार फिर से झगड़ा हो गया. इस दौरान दोनों गुटों ने गोलियां चलाईं. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. उन पर विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2021, 9:57 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के अमृतसर सिविल अस्पताल (Amritsar Civil Hospital) में रविवार सुबह 4 बजे दो गुटों में हुई फायरिंग में एक डॉक्टर बुरी तरह घायल हो गए. बताया जा रहा है कि शहर के लव-कुश नगर में दो गुटों में झगड़े के बाद कुछ लोगों को पुलिस अस्पताल में मेडिकल करवाने के लिए लाई थी. जहां पर उनका एक बार फिर से झगड़ा हो गया. इस दौरान दोनों गुटों ने गोलियां चलाईं और इस बीच इंमरजेंसी में तैनात डॉक्टर भगवान सिंह (Dr. Bhagwan Singh) की टांग में गोली लग गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

DCP परमिंदर सिंह (DCP Parminder Singh) का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. उन पर विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है. घायल डॉक्टर की हालात फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. मौके पर पहुंचे अस्पताल के सीनियर मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर चंद्रमोहन (senior medical officer Dr. Chandramohan) हालात का जायजा लिया और पुलिस को भी शिकायत दी है. जानकारी के मुताबिक लव कुश नगर में दो गुटों में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था. इस दौरान यह गुट आपस में भिड़ गए थे और जमकर मारपीट हुई थी.

मामला पुलिस तक पहुंचने पर दोनों गुटो के लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. जिसके बाद कार्रवाई के दौरान उन्हें पुलिस सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाने के लिए ले आई थी. वहां पहुंचकर दोगों गुटों के लोग एक दूसरे को गालियां निकालने लगे.
Youtube Video




इसे भी पढ़ें :- CGST विभाग की पंजाब में रेड, 700 करोड़ की फर्जी बिलिंग करने वाले 5 गिरफ्तार

मामला देखते ही देखते गरमा गया और गोलियां चलने लगी. अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर डॉक्टर भगवान सिंह की टांग में गोली लग गई. पुलिस ने मशक्कत से दोनों गुटों के लोगों ने काबू कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज