लाइव टीवी

पंजाब के फिरोजपुर में घुसपैठ की कोशिश, दो पाकिस्तानी नागरिक गिरफ्तार

भाषा
Updated: October 22, 2019, 8:30 PM IST
पंजाब के फिरोजपुर में घुसपैठ की कोशिश, दो पाकिस्तानी नागरिक गिरफ्तार
अधिकारियों ने बताया कि पकड़े गए पाक नागरिकों की पहचान मोहम्मद लतीफ एवं मोहम्मद सैफ के रूप में की गई है.

पंजाब (Punjab) के फिरोजपुर (Ferozepur) सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संदिग्ध रूप से घूम रहे दो पाकिस्तानी नागरिकों को सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पकड़ लिया है.

  • Share this:
फिरोजपुर. पंजाब (Punjab) के फिरोजपुर (Ferozepur) सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संदिग्ध रूप से घूम रहे दो पाकिस्तानी नागरिकों को सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पकड़ लिया है. अधिकारियों ने मंगलवार को इसकी सूचना दी. अधिकारियों ने बताया कि पकड़े गए पाक नागरिकों की पहचान मोहम्मद लतीफ एवं मोहम्मद सैफ के रूप में की गई है. दोनों पड़ोसी मुल्क के ओकारा जिले के रहने वाले हैं.

दोनों नागरिकों के नाम हैं-लतीफ और सैफ
उन्होंने बताया कि फिरोजपुर सेक्टर के समस्के सीमा चौकी पर अंतरराष्ट्रीय सीमा पार कर लतीफ और सैफ भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर गए थे. सोमवार की शाम बल के जवानों ने उन्हें पकड़ लिया. दोनों सीमा सुरक्षा बल की हिरासत में हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है.

डेढ़ किलो हेरोइन बरामद

एक अन्य घटना में बल के जवानों ने तलाश अभियान के दौरान सतपाल सीमा चौकी के निकट से डेढ़ किलो हेरोइन बरामद की है. मादक पदार्थ की यह खेप प्लास्टिक की तीन बोतलों में रख कर मिट्टी के नीचे दबा कर रखी गयी थी.
ये भी पढ़ें:

करतारपुर तीर्थयात्रियों से 258 करोड़ हर साल कमाएगा पाकिस्तान
Loading...

करतारपुर साहिब: पाकिस्तान पर भड़कीं हरसिमरत, बोलीं- शुल्क मांगना है घटियापन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 8:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...