लाइव टीवी

पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने फिर किए स्‍वर्ण मंदिर में जूते साफ

News18Hindi
Updated: December 9, 2018, 12:14 PM IST

प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल ने अकाली दल की पूरी लीडरशिप के द्वारा ऐसा करके यह जताने की कोशिश की जा रही है कि अगर 10 साल की सत्ता के दौरान अकाली दल के नेताओं से कोई गलती हुई है तो भगवान उसे माफ करे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2018, 12:14 PM IST
  • Share this:
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने लगातार दूसरे दिन स्वर्ण मंदिर के जूता घर में जाकर जूते साफ किए. आमतौर पर सिख पंथ में गुरुद्वारे के जूताघर में जाकर जूते साफ करने और गुरुद्वारे के लंगर के जूठे बर्तन धोने की सजा अकाल तख्त या सिख पंथ के जत्थेदारों की तरफ से दी जाती है.

लेकिन प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल ने अकाली दल की पूरी लीडरशिप के साथ पंजाब में 10 साल तक अपनी सरकार रहने के दौरान की गई गलतियों को लेकर अपने-आप ही ये सब काम किए हैं. ऐसा करके यह जताने की कोशिश की जा रही है कि अगर 10 साल की सत्ता के दौरान अकाली दल के नेताओं से कोई गलती हुई है तो भगवान उसे माफ करे.

अकाली दल के 3 दिन के अखंड पाठ का ये दूसरा दिन है और सोमवार को भी स्वर्ण मंदिर में सेवा करने और अरदास का सिलसिला जारी रहेगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Punjab से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2018, 12:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर