पंजाब: विवाहिता को विदेश भेजने का दिया झांसा, बंधक बनाकर 40 दिन तक किया रेप

पंजाब पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार. (File pic)

पंजाब पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार. (File pic)

Punjab News: पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जालंधर में रणजीत सिंह ने अपनी पत्नी अमनदीप कौर के साथ मिलकर उसे तीन साल के बेटे के साथ कोठी में बंधक बनाकर रखा.

  • Share this:

चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के जालंधर में एक विवाहिता (Married woman) को विदेश भेजने का झांसा देकर एक ट्रैवल एजेंट (Travel agent) ने उसे उसके तीन साल के बेटे के साथ एक कोठी में बंधक (Hostage) बना लिया और उसके साथ 40 दिन तक रेप (Rape) करता रहा. पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जालंधर में रणजीत सिंह ने अपनी पत्नी अमनदीप कौर के साथ मिलकर उसे तीन साल के बेटे के साथ कोठी में बंधक बनाकर रखा और 40 दिन तक लगातार उसका रेप करता रहा. पीड़िता का कहना है कि एक दिन दरवाजा खुला रहने के चलते वह वहां से भागने में कामयाब हो गई.

मोगा पहुंचकर उसने सारी घटना की जानकारी अपने पति को दी. इसके बाद दोनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर रणजीत सिंह, उसकी पत्नी अमनदीप कौर और संत राम के खिलाफ साजिश के तहत रेप करने के आरोप में केस दर्ज करके आरोपी रणजीत सिंह और संत राम को गिरफ्तार कर लिया है.

कोठी में चल रहा था सेक्स रैकेट, महिला सहित पांच गिरफ्तार
वहीं दूसरी और पंजाब के ही मलोट में थाना लंबी की पुलिस ने मंडी किलियांवाली में एक कोठी में चल रहे देह व्यापार (Sex racket) के अड्डे का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने महिला सहित 5 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जबकि दो की तलाश जारी है. लंबी के मुख्य अधिकारी एसआई चंद्र शेखर ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सोनू व बिट्टू कौर मंडी किलियांवाली में लखविंदर सिंह लक्खा वासी कंदूखेड़ा की मंडी के बीच कोठी में देह व्यापार का धंधा चलाते हैं.


इस दौरान इंस्पेक्टर परमजीत सिंह एसएचओ सदर की निगरानी में लंबी पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते छापेमारी दौरान बिट्टू कौर व प्रेम कुमार पुत्र आईदान वासी रिसालिया खेड़ा जिला सिरसा हरियाणा, तेजा सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह वासी गांव किलियांवाली, जगसीर सिंह पुत्र दर्शन सिंह वासी डबवाली, रामजी सिंह पुत्र जैला सिंह वासी गुरुसर जोगा को गिरफ्तार कर लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज