पंजाब: प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाकर करवाया मर्डर, 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर

पंजाब के अमृतसर में हुई घटना. (File pic)

पंजाब के अमृतसर में हुई घटना. (File pic)

Amritsar News: पुलिस को दी गई शिकायत में भाई ने कहा कि बीते सोमवार देर रात उसके मामा के बेटे को उसकी प्रेमिका दलजीत कौर ने धूलका स्थित घर पर बुलाया था.

  • Share this:

चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) में खिलचियां के पास स्थित धूलका गांव (Dhulka village) में एक विवाहिता ने अपने 27 साल के प्रेमी (lover) गुरविंदर सिंह पड्‌डा की घर बुलाकर हत्या करवा दी. पुलिस ने गुरविंदर के रिश्तेदार सुखविंदर सिंह की शिकायत पर 9 आरोपियों के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज किया है.

पुलिस को दी गई शिकायत में सुखविंदर सिंह ने कहा कि बीते सोमवार देर रात उसके मामा के बेटे को उसकी प्रेमिका दलजीत कौर ने धूलका स्थित घर पर बुलाया था. जहां पर दलजीत कौर की सास सास अमरजीत कौर, ससुर अजीत सिंह और पड़ोसियों बलराज सिंह, अमृतपाल सिंह ने उसे कमरे में बंद कर दिया.

शिकायतकर्ता का कहना है कि इस बात की सूचना गुरविंदर ने उसे खुद फोन करके दी थी. आरोपी महिला ने अपने भाइयों को भी मौके पर बुला लिया था, जिनके हाथ में तेजधार हथियार थे.

डेढ़ साल पहले दोनों भागे थे घर से
गुरविंदर की खून से लथपथ लाश घर की लॉबी में पड़ी थी. उसके मुंह पर और सिर पर तेजधार हथियारों से हमला किया गया था. शिकायतकर्ता ने कहा है कि उसका भाई और दलजीत कौर करीब डेढ़ साल पहले घर से भाग गए थे. इसके बाद महिला ने अपने पति के साथ समझौता कर लिया था और वह अपने ससुराल चली गई थी. बताया जा रहा है कि उसके दलजीत के साथ भाग जाने के कारण उसके ससुरालवाले काफी आहत थे और सभी उससे बदला लेना चाहते थे.


शिकायतकर्ता का आरोप है कि इस महिला ने अपने परिवार के सदस्यों को खुश करने के लिए दलजीत का कत्ल करवाया. एसएचओ बलजिंदर सिंह का कहना है कि 9 आरोपियों में चार आरोपी  दलजीत कौर सहित गिरफ्तार कर लिए गए हैं जबकि पांच आरोपी फरार हैं. मामले की जांच चल रही है बाकी आरोपियों को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज