सिर पर रॉड मारकर पोते ने 83 साल की दादी का किया मर्डर, फिर शव को लगा दी आग

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवजोत सिंह माहल नेदी जानकारी. (Pic- news18)

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवजोत सिंह माहल नेदी जानकारी. (Pic- news18)

Punjab News: घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक ने अपने हाथ-पांव बांध लिए और माता-पिता को बताया कि इस घटना को अंजाम उनके पारिवारिक दुश्मनों ने दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 6:17 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के होशियारपुर (Hoshiarpur) में थाना हरियाना के गांव बस्सी काले खां में एक पोते (Grandson) ने अपनी 83 साल की दादी (Grandmother) के सिर पर रॉड मारकर हत्या (Murder) कर दी. यही नहीं, इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने दादी के शव को आग लगा दी. आरोपी ने दादी को इसलिए मार डाला क्यों उसकी दादी उसे डांटती थीं. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक ने अपने हाथ-पांव बांध लिए और माता-पिता को बताया कि इस घटना को अंजाम उनके पारिवारिक दुश्मनों ने दिया है.

पुलिस ने आरोपी युवक से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि सीआईडी और क्राइम पेट्रोल देखकर आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.

Youtube Video


हत्या के बाद गढ़ी झूठी कहानी
पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक वृद्ध महिला का नाम जोगिंद्र कौर है. आरोपी की पहचान युवराज सिंह के तौर पर हुई है. सोमवार को महिला का बेटा अपनी पत्नी के साथ शॉपिंग के लिए बाजार गया हुआ था. वापस लौटते हुए उनके बेटे युवराज का फोन आया और उसने कहा पापा जल्दी घर आ जाओ कुछ लोग घर में घुस आए हैं. इसके बाद युवराज के माता-पिता जब घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि जोगिंद्र कौर बेड पर पड़ी थी और वहां आग सुलग रही थी और महिला की मौत हो चुकी थी. उसके माथे पर चोट का निशान था.

खुद बांध लिए थे हाथ-पांव

जब उन्होंने बेटे युवराज को आवाज लगाई तो वह दूसरे कमरे था. जहां उसके हाथ-पांव बंधे हुए थे. सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था. उसने बताया कि घर में चार लोग सीढ़ियों के जरिए दाखिल हुए थे. जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. बेटे ने बताया कि वे लोग वही थे जिनके साथ हमारा कोर्ट में केस चल रहा है.





पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने युवराज को हिरासत में लिया और पूछताछ के दौरान उसने सब बता दिया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवजोत सिंह माहल ने बताया कि मामला दर्ज कर युवक को हिरासत में ले लिया गया है. कार्रवाई जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज