2 दलित महिलाओं को सड़क पर बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

पंजाब के फरीदकोट में संपत्ति विवाद के चलते हुई वारदात, मूकदर्शक बन देखते रहे लोग, पुलिस ने‌ किया मामला दर्ज, महिला आयोग ने भी लिया मामले में संज्ञान, पुलिस से मांगी रिपोर्ट.

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 2:45 PM IST
2 दलित महिलाओं को सड़क पर बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल
फरीदकोट की एसपी गुरमीत कौर ने कहा कि वायरल वीडियो के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है.
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 2:45 PM IST
पंजाब के फरीदकोट से मानवता को शर्मसार करता एक वी‌डियो वायरल हुआ है. वीडियो में कुछ पुरुषों के एक समूह को दो दलित महिलाओं से मारपीट करते हुए साफ देखा जा सकता है. इस दौरान महिलाओं को सड़क पर बुरी तरह से पीटा गया. भीड़ भी जमा हुई लेकिन सभी मूकदर्शक बने महिलाओं से मारपीट होती देखते रहे. इस दौरान महिलाएं बचने का प्रयास करती रहीं लेकिन हमलावरों ने उन्हें छोड़ा नहीं और लगातार मारपीट करते रहे. बाद में भीड़ बढ़ती देख आरोपी मौके से फरार हो गए. हालांकि बाद में महिलाओं की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. वहीं मामले का वीडियो वायरल होने के बाद महिला आयोग ने भी मामले में संज्ञान लेते हुए फरीदकोट जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मामले में रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए हैं.

संपत्ति विवाद के चलते किया हमला
महिलाओं ने आरोप लगाया कि हमलावर उनके रिश्तेदार ही हैं. एक पीड़िता ने बताया कि उसके ससुर ने दो शादियां की थीं और पति दूसरी पत्नी का बेटा है. ससुर की मौत के बाद से ही पहली पत्नी के बच्चों और उसके परिवार के बीच संपत्ति का विवाद चल रहा है. मामला कोर्ट में है. पीड़िता ने बताया कि वो एक दुकान चलाती है और जब वो वहां पहुंची तो देखा सुखदेव सिंह कुछ लोगों के साथ मिलकर दुकान का सामान बाहर फेंक रहा है. महिलाओं को देख कर उन लोगों ने हमला बोल दिया और उनके साथ मारपीट की. उन्होंने आरोप लगाया कि वे दो कैमरे भी दुकान से ले गए हैं.


Loading...

वीडियो के आधार पर एफआईआर
फरीदकोट की एसपी गुरमीत कौर ने कहा कि वायरल वीडियो के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच चल रही है. प्रथमदृष्टया मामला संपत्ति विवाद का है. महिलाओं ने बताया कि वे फोटोग्राफी की कार्यशाला में जा रही थीं तभी उनकी दुकान के पास कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट की. इस दौरान भीड़ जमा होने पर आरोपी मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें:- सनकी शख्स ने बेवजह दर्जन भर कारों के तोड़ दिए शीशे... 

पेटदर्द से परेशान मरीज के पेट से निकाला गया 6 फीट लंबा कीड़ा
First published: July 6, 2019, 2:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...