लाइव टीवी

पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल के पिता गुरदास सिंह बादल का हुआ निधन
Punjab News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 15, 2020, 12:38 PM IST
पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल के पिता गुरदास सिंह बादल का हुआ निधन
पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल के पिता गुरदास सिंह बादल

पंजाब (Punjab) के पूर्व मुख्यमंत्री (Former chief minister) प्रकाश सिंह बादल के छोटे भाई और वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल के पिता गुरदास सिंह बादल का गुरुवार को निधन हो गया.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल (Punjab Finance Minister Manpreet Singh Badal) के पिता गुरदास सिंह बादल का बढ़ती उम्र संबंधी बीमारियों के कारण निधन हो गया. वह 90 साल के थे. बादल ने गुरुवार करीब मध्य रात्रि में मोहाली के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. उनकी पत्नी का मार्च में निधन हो गया था और वह तभी से बीमार थे. बादल पूर्व में सांसद रह चुके हैं और वह पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री (Former chief minister) प्रकाश सिंह बादल के छोटे भाई हैं.

मां के निधन के बाद पिता का भी था स्वास्थ्य खराब
मनप्रीत बादल ने ट्वीट किया, 'बेहद दुख के साथ मैं आपको अपने पिता एस. गुरदास सिंह बादल के निधन की जानकारी दे रहा हूं. उनका कल रात मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में देहांत हो गया. वह 90 साल के थे. मार्च में मेरी मां के निधन के बाद से उनकी सेहत खराब रहने लगी थी और वह पिछले कुछ दिनों से जीवन रक्षा प्रणाली पर थे.'



उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे कोविड-19 के मद्देनजर अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए न आएं. उनके पिता का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में होगा. पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल सहित अन्य नेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.



ये भी पढ़ें : पंजाब: मंत्रियों ने किया मीटिंग का बायकॉट, कहा- जब तक ‘वो’ है तब तक हम नहीं...
First published: May 15, 2020, 12:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading