धर्मेंद्र बोले- जनता का काम करवाने के लिए कैप्टन के साथ लगाऊंगा ‘पटियाला पैग’

धर्मेंद्र ने कहा कि पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ मेरी दोस्ती अच्छी है और उनके साथ पटियाला पैग मारकर मैं जनता का सारे काम करवा लूंगा.

News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 10:33 AM IST
धर्मेंद्र बोले- जनता का काम करवाने के लिए कैप्टन के साथ लगाऊंगा ‘पटियाला पैग’
बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 10:33 AM IST
पंजाब की गुरदासपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. इसमें उनका साथ उनके पिता और बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र मिल रहा है. धर्मेंद्र गुरुवार को बटाला में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ने कहा कि पंजाब में कैप्टन के साथ मेरी दोस्ती अच्छी है और मैं उनके साथ पटियाला पैग मारकर आपके काम करवा लूंगा.

पंजाब के बटाला पहुंचे धर्मेंद्र ने मंच से लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि वह केंद्र सरकार से ही नहीं बल्कि राज्य सरकार से भी काम करवा लेंगे. उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ भी मेरी दोस्ती है और वह मुझे कभी किसी काम के लिए मना नहीं करते और उनके साथ मैं पटियाला पैग लगाकर आपके सारे काम करवा दूंगा.

सनी देओल को बताया शेर
बॉलीवुड के ही-मैन ने अपने बेटे सनी देओल  को शेर बताते हुए कहा कि विरोधी कहते है कि सनी सीधा साधा है, उसको बोलना नहीं आता. लेकिन मैं कहता हूं कि सीधा इंसान ही सेवा करता है, क्योंकि टेढ़े मेढ़े इंसान तो केवल लूट कर चले जाते हैं.

फिल्म ‘धर्मवीर’ का बोला डायलॉग
धर्मेंद्र ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपनी फिल्म ‘धर्मवीर’ के डायलॉग भी सुनाए. इस दौरान धर्मेंद्र को देखने के लिए काफी उत्साहित दिखाई दिए. धर्मेंद्र ने मंच से सनी की जीत को लेकर लोगों से नारे भी लगवाए. बता दें कि सनी देओल को बीजेपी ने पंजाब के गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतरा है. उनका मुकाबला कांग्रेस के नेता सुनील जाखड़ से है. सुनील जाखड़ के गुरदासपुर पर विजयी रहने से पहले ये सीट विनोद खन्ना के पास थे. वे बीजेपी से सांसद थे. लेकिन उनके निधन के बाद सुनील जाखड़ इस सीट से जीते थे.

ये भी पढ़ें-
चुनाव मैदान में है पति-पत्नी का यह जोड़ा, क्या संसद में मिलेगी एक साथ एंट्री?

लोकसभा चुनाव: BJP नेता ने विपक्ष पर साधा निशाना, SP-BSP को बताया देश का कोढ़

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...