‘सारा पंजाब कैप्टन दे नाल’ पर चीयर अप करती नजर आईं प्रियंका, वीडियो VIRAL

पठानकोट के रोड शो में प्रियंका गांधी और कैप्टन अमरिंदर सिंह "सारा पंजाब कैप्टन दे नाल" गीत पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जोश में दिखाई दिए और भीड़ को चीयर अप करते हुए नजर आए.

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 4:14 PM IST
News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 4:14 PM IST
पंजाब के गुरदाससपुर संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में कांग्रेस की स्टार प्रचारक और महासचिव प्रियंका गांधी ने रोड शो किया. इस दौरान रोड शो में प्रियंका गांधी और कैप्टन अमरिंदर सिंह "सारा पंजाब कैप्टन दे नाल" गीत पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जोश में दिखाई दिए और भीड़ को चीयर अप करते हुए नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

प्रियंका गांधी कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़ के पक्ष में वोट मांगती हुई तमाम उन रास्तों पर वोटर्स से रूबरू हुईं जहां बीते दिनों सिने स्टार और बीजेपी प्रत्याशी सनी देओल जा चुके हैं. प्रियंका के इस रोड शो में प्रियंका के साथ गाड़ी पर कैप्टन अमरिंदर सिंह और पार्टी के उम्मीदवार सुनील जाखड़ भी मौजूद रहे. प्रियंका का रोड शो करीब 2 किमी का था. हालांकि प्रियंका के रोड शो के दौरान 1984 के सिख विरोधी दंगा पीडि़तों ने प्रदर्शन किया और काले झंडे दिखाए.



प्रियंका बोलीं- नेता चाहिए या अभिनेता
पहली बार पठानकोट पहुंचीं प्रियंका गांधी के रोड शो में एक झलक पाने के लिए पूरा शहर ढांगू रोड पर उमड़ पड़ा. रोड शो के अंत में प्रियंका ने लोगों से पूछा कि बताओ आपको नेता चाहिए या अभिनेता. प्रियंका ने कहा कि अभिनेता काम नहीं कर सकता पर नेता को काम करना आता है.

पंजाबी में बोलीं प्रियंका गांधी
वहीं, आज पंजाब के बठिंडा में प्रियंका गांधी वाड्रा ने पंजाबी भाषा में लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा, 'मेरा घरवाला पंजाबी है, हर मुसीबत दा सामना ओहनां ने मुस्करांदे होए कीता. मैं पंजाबियां दी धरती ते पंजाबी कौम नू सलाम करदी हां. पंजाबी कौम हर मुश्किल दा सामना डटके करदी है अते सदा खुश रहंदे हुए चढ़दी कला विच्च रहंदी है.' (मैं यहां बहुत खुश हूं, मेरे पति पंजाबी हैं. वे खुशी के साथ कठिनाइयों का सामना करते हैं, मैं पंजाब के लोगों और उनकी धरती को सलाम करती हूं. पंजाबी लोग हर मुश्किल का डटकर सामना करते हैं और हमेशा खुश रहते हैं.)

ये भी पढ़ें-
Loading...

PM मोदी के स्टाइल में पंजाबी में बोलीं प्रियंका गांधी, कहा-'मेरा घरवाला पंजाबी'

ओबामा के बारिश में भीगने के बाद बनाई थी ये खास ‘छत’, अब रिकॉर्ड में नाम दर्ज

श्रीप्रकाश शुक्ला: एक साधारण सा लड़का कैसे बन गया इंडियाज मोस्ट वांटेड

पीली साड़ी के बाद अब नीली ड्रेस वाली पोलिंग अफसर ने सुनाई अपनी कहानी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...