• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • 'ढाई किलो' के हाथ के आगे कमजोर पड़ा ‘पंजा’, सनी ने जीत के बाद लोगों से कहा शुक्रिया

'ढाई किलो' के हाथ के आगे कमजोर पड़ा ‘पंजा’, सनी ने जीत के बाद लोगों से कहा शुक्रिया

सनी देओल (फाइल फोटो)

सनी देओल (फाइल फोटो)

सनी देओल ने कहा कि मैं चाहता हूं कि मैं अपने क्षेत्र को बेहतर बना सकूं. यही मेरी जिम्मेदारी है. आप लोगों ने जो प्यार दिया उससे बहुत खुशी है.

  • Share this:
    लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों की तस्वीर अब लगभग साफ हो गई है. एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ मोदी सरकार केंद्र की सत्ता पर काबिज होने जा रही है. इस दौरान पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से पहली बार चुनाव मैदान में उतरे बीजेपी प्रत्याशी सनी देओल ने शानदार जीत दर्ज की है. जीत के बाद उन्होंने जनता का धन्यवाद किया.

    सनी देओल ने लोगों को धन्‍यवाद देते हुए कहा है कि मुझे पूरा यकीन था कि रुझान उनके पक्ष में आएंगे. आखिरकार जब ऐसा हुआ तो उन्‍हें इस बात की बेहद खुशी हो रही है. उन्होंने ने कहा कि अब बस मेरा एक ही उद्देश्य है कि मुझे जो जीत मिली है, उसके बदले में काम करूं.' सनी ने कहा कि मैं चाहता हूं कि मैं अपने क्षेत्र को बेहतर बना सकूं. यही मेरी जिम्मेदारी है. आप लोगों ने जो प्यार दिया उससे बहुत खुशी है. मैं यहां कोई इरादा लेकर नहीं आया था, बस अपना काम करूंगा.

    सनी को मिले 5 लाख से ज्यादा वोट
    बता दें कि गुरदासपुर सीट पर सनी देओल का मुकाबला यहां कांग्रेस के नेता सुनील जाखड़ से था. सुनील जाखड़ के गुरदासपुर में विजयी रहने से पहले ये सीट विनोद खन्ना के पास थी. वह बीजेपी से सांसद थे. लेकिन, उनके निधन के बाद सुनील जाखड़ इस सीट से जीते थे. बीजेपी प्रत्याशी सनी देओल को 5 लाख 51 हजार 177 वोट मिले, जबकि कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़ को 4 लाख 74 हजार 168 वोट पड़ सके.

    सनी ने दायर की थी याचिका
    चुनाव से पहले सनी देओल की ओर से पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई थी. जिसके बाद बीजेपी प्रत्‍याशी की अर्जी पर हाईकोर्ट ने चुनाव आयोग को निर्देश भी दिया. सनी की ओर से याचिका में आशंका जताई गई थी कि उनके खिलाफ पंजाब के कांग्रेस प्रेसिडेंट सुनील जाखड़ चुनाव मैदान में हैं. ऐसे में वह सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके चुनाव को प्रभावित कर सकते हैं. इसीलिए उनकी सीट को अति संवेदनशील मानते हुए पंजाब पुलिस की बजाए केंद्रीय सुरक्षाबलों की टुकड़ियों की तैनाती ज्यादा की जाए. हाई कोर्ट ने उनकी याचिका को स्‍वीकार करते हुए चुनाव आयोग को केंद्रीय सुरक्षाबलों की तादाद बढ़ाने का निर्देश दिया था.

    ये भी पढ़ें-

    चुनावी नतीजों पर कुमार विश्वास का मजेदार ट्वीट, आत्ममुग्ध फ्यूज बल्बों की चमकदार विदाई

    कैप्टन अमिरंदर ने सिद्धू पर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले- बाजवा को गले लगाने से हुआ नुकसान

    PM मोदी और अमित शाह के वो 10 फैसले जिसने बदल दी चुनाव की तस्वीर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज