पहाड़ों की तस्वीर लगा ट्रोल हुए सनी देओल, लोग बोले- इसलिए नहीं दिया था वोट!

किसी ने लिखा कि आपको वोट इसलिए नहीं दिया था कि गुरदासपुर के लोगों ने आपको यहां की समस्याएं जानने और उनका समाधान करने के लिए चुना था और आप वह न करके पहाड़ों की वादियों में घूम रहे हैं.

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 7:58 PM IST
पहाड़ों की तस्वीर लगा ट्रोल हुए सनी देओल, लोग बोले- इसलिए नहीं दिया था वोट!
ट्रोल होने के बाद गुरुदासपुर जाएंगे सनी देओल
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 7:58 PM IST
लोकसभा चुनावों के बाद सनी देओल पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर पहुंचने वाले हैं. शनिवार को गुरदासपुर पहुंच रहे सनी देओल दो दिन यहां रहकर लोगों से मुलाकात करेंगे. वैसे ये फैसला सनी ने अपनी मर्जी से लिया है या फैन्स के ट्रोलिंग से तंग आकर! ये बताना मुश्किल है.

दरअसल हुआ ये कि कुछ दिनों पहले ही सनी ने हिमाचल की वादियों से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो ठंडे मौसम का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. फिर क्या था फैन्स ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया. किसी ने लिखा कि एक बार गुरुदासपुर भी जाकर देख लो जहां पारा 40 डिग्री से ऊपर है. तो किसी ने लिखा कि आपको वोट इसलिए नहीं दिया था गुरदासपुर के लोगों ने. आपको यहां की समस्याएं जानने और उनका समाधान करने के लिए चुना था और आप वह न करके पहाड़ों की वादियों में घूम रहे हैं.



वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष विपन महाजन ने कहा कि उन्हें आधिकारिक तौर पर कोई कार्यक्रम नहीं दिया गया है. सनी के पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि सनी 14 जून को सायं 4 बजे अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचेंगे, वहां से शाम को पठानकोट पहुंचेंगे. वह पठानकोट के आधुनिक विहार में चुनावों के दौरान फिलहाल किराए पर ली गई कोठी में रुकेंगे. सनी का गुरदासपुर हलके में 2 दिनों तक लोगों से मिलने का कार्यक्रम है. इस दौरान कोई बड़ा सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं रखा गया है. सनी 16 को वापस दिल्ली जाएंगे.

खबर है कि पूर्व सांसद विनोद खन्ना के नक्श-ए-कदम पर चलते हुए सनी देओल भी गुरदासपुर हलके का अपना राजनीतिक दफ्तर पठानकोट में बनाएंगे, जिसके लिए तलाश शुरू की गई है. सनी देओल पठानकोट में कोठी की भी तलाश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 

हथियार के साथ सोशल मीडिया में फोटो डाला तो होगा मामला दर्ज

सपना चौधरी ने सूट छोड़ पहनी छोटी ड्रेस, मिले ऐसे कमेंट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...