• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • हरीश रावत बोले- पंजाब में सब कुछ चल रहा ठीक तो सिद्धू ने कहा- मैं शांत बैठने वाला नहीं

हरीश रावत बोले- पंजाब में सब कुछ चल रहा ठीक तो सिद्धू ने कहा- मैं शांत बैठने वाला नहीं

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर के साथ हरीश रावत. (File Photo)

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर के साथ हरीश रावत. (File Photo)

पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के सलाहकारों द्वारा हाल के दिनों में दिए गए विवादित बयान पर अब पार्टी आलाकमान ने एक्शन ले लिया है. सिद्धू के सलाहकार मालविंदर माली (Malvinder Singh Mali) ने इस्तीफा दे दिया है.

  • Share this:

    चंडीगढ़. पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election 2022) के पहले कांग्रेस (Congress) आलाकमान पार्टी के अंदर सब कुछ ठीक करना चाहता है, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और कैप्‍टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) के बीच चल रहा दंगल खत्‍म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकारों द्वारा हाल के दिनों में दिए गए विवादित बयान पर अब पार्टी आलाकमान ने एक्शन ले लिया है. पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत के कहने पर नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मालविंदर माली (Malvinder Singh Mali) ने इस्तीफा दे दिया है.

    मालविंदर सिंह के इस्‍तीफे से जुड़ी जानकारी देते हुए हरीश रावत ने मीडिया को बताया कि सलाहकार ने कहा ​है कि ये उनका निजी मामला है. अब ये मामला पूरी तरह से समाप्त हो गया है. उन्होंने कहा कि मैंने सिद्धू के सलाहकार के तौर पर ये बयान नहीं दिया है. नवजोत सिंह सिद्धू की ‘निर्णय लेने में स्वतंत्रता की कमी’ से जड़ी टिप्पणी पर रावत ने कहा, ‘मैं मीडिया की अटकलों के आधार पर उनसे सवाल नहीं कर सकता. मैं बयान का संदर्भ देखूंगा. वह पार्टी प्रमुख हैं, उनके अलावा कोई और निर्णय नहीं ले सकता है.’

    पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने कहा, ‘पंजाब में सब चीज़ें ठीक से चल रही हैं. चुनाव जब नज़दीक होते हैं तो थोड़ी हलचल होती है.’ इसका मतलब ये नहीं है कि सब कुछ सामान्य नहीं है. हरीश रावत भले ही पार्टी में सब कुछ ठीक होने का दावा कर रहे हों लेकिन पार्टी अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर साफ कर दिया है अगर उन्‍हें फैसले लेने नहीं दिया जाएगा तो वो भी चुप नहीं बैठेंगे. ईंट से ईंट बजा दूंगा.

    सिद्धू के सलाहकार मालविंदर सिंह माली ने दिया इस्तीफा
    बता दें कि पंजाब कांग्रेस चीफ नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मालविंदर सिंह माली ने इस्तीफा दे दिया है. माली ने दावा किया कि उनकी जान को खतरा है. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कुछ होता है तो राज्य के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह जिम्मेदार होंगे. बता दें कि माली के इस्तीफे के बाद कांग्रेस नेता राजकुमार वेरका ने कहा कि माली एजेंडा सेट कर रहे थे. News18 इंडिया से वेरका ने कहा, ‘मालविंदर गलत हाथों में खेल रहे थे.’ वेरका ने कहा कि PPCC चीफ सिद्धू के साथ गलत आदमी जुड़ा हुआ था. उन्होंने कहा कि माली का जाना पार्टी के लिए सही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज