बीजेपी ने राहुल से पूछा पंजाब क्यों नहीं जा रहे, जवाब मिला...अगर ऐसा हुआ तो जरूर जाऊंगा

राहुल और प्रियंका गांधी हाथरस पीड़िता से मिलने के लिए गए थे.
राहुल और प्रियंका गांधी हाथरस पीड़िता से मिलने के लिए गए थे.

बीजेपी (BJP) पूछ रही है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और उनकी बहन प्रियंका (Priyanka Gandhi Vadra) ने जितने सवाल हाथरस कांड (Hathras) पर उठाए थे, अब वह पंजाब की घटना पर चुप क्यों हैं, वह अब पंजाब क्यों नहीं जा रहे. इस पर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए जवाब दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 8:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: पंजाब में छह साल की बच्ची से बलात्कार और उसकी हत्या के बाद अमरिंदर सरकार (ceptain Amrinder Singh) और कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व सवालों के घेरे में है. बीजेपी (BJP) पूछ रही है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और उनकी बहन प्रियंका (Priyanka Gandhi Vadra) ने जितने सवाल हाथरस कांड (Hathras) पर उठाए थे, अब वह पंजाब की घटना पर चुप क्यों हैं, वह अब पंजाब क्यों नहीं जा रहे. इस पर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए जवाब दिया है.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि यूपी के विपरीत, पंजाब और राजस्थान की सरकारें इस बात से इनकार नहीं कर रही हैं कि लड़की के साथ बलात्कार हुआ. पीडिता के परिवार को धमकाया नहीं गया और न्याय के रास्ते को रोका नहीं किया गया. अगर वहां भी ऐसा कुछ होगा तो मैं वहां भी जाउंगा.


दरअसल बीजेपी (BJP) ने पंजाब में बिहार के एक प्रवासी परिवार की छह वर्षीय बच्ची के कथित बलात्कार एवं हत्या के मामले में कांग्रेस पर निशाना साधा और विपक्षी दल के नेताओं राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी वाड्रा से सवाल किया कि वे पीड़िता के परिवार से मिलने अभी तक क्यों नहीं गए. केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने राहुल गांधी (Rahul gandhi) और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा पर उत्तर प्रदेश के हाथरस में 'राजनीतिक दौरे' पर जाने का आरोप लगाया.



हाथरस कांड के बाद यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल और प्रियंका सरकार को कोसा था. इसके बाद वह पीडित परिवार से मिलने भी गए थे. अब बीजेपी उनसे इस बात पर सवाल पूछ रही है कि आखिर वह अब पंजाब क्यों नहीं जा रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज