होशियारपुर: लड़कियों से छेड़खानी करने वाले दो युवकों को महिलाओं ने पकड़ा, पेड़ से बांधकर की पिटाई

होशियारपुर में महिलाओं ने दो युवकों की पिटाई की.

होशियारपुर में महिलाओं ने दो युवकों की पिटाई की.

होशियारपुर पुलिस ने आरोपी युवक और उसके मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है. उसके साथी की भी पहचान हो गई है, उसे जल्दी पकड़ लिया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 9:42 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के होशियारपुर (Hosiyarpur) में मोहल्ला नीलकंठ में आवारा घूम रहे व लड़कियों से छेड़खानी कर रहे दो युवक से महिलाएं बुरी तरह से भीड़ गईं. इनमें एक युवक मौके से भाग गया जबकि एक युवक को महिलाओं ने पेड़ से बांधकर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर डाली.

एक रिपोर्ट के मुताबिक मोहल्लावासी नरेश, लाल हुसैन, सुरमु पहलवान, प्रवीन कुमारी, सोनिया, राज, निर्मला, हरमेश कुमारी, गीता, सुनीता, पंकज, बाबा रफीक, गोपाल कुमार आदि ने बताया कि कुछ महिलाएं मोहल्ले के पास खड़ी थीं. इसी दौरान 2 युवक मोटरसाइकिल पर आए और महिलाओं पर कमेंट करने लगे. इस पर इन महिलाओं ने युवकों को समझाने की कोशिश की. जबकि दोनों युवक तहश में आकर बहसबाजी करने लगे. गुस्साई महिलाओं ने भी युवकों को महिलाओं ने पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. इनमें से एक युवक भागने में कामयाब हो गया.

दो घंटे बाद आई पुलिस

दूसरे युवक को महिलाओं ने पेड़ के साथ बांध दिया और उसकी जूतियों से मारना शुरू कर दी. इस घटना की सूचना ने मोहल्ले के लागों ने हेल्पलाइन के जरिए पुलिस को दी. पुलिस के जवान मौके पर दो घंटे के बाद पहुंचे. पहले तो पुलिस ने युवक को बांधकर पीटने पर आपत्ति जाहिर की लेकिन इसी बीच लोगों ने थाना मॉडल टाउन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. ऐसे में युवक को पुलिस थाने ले गई.
थाने में महिलाओं से छेड़खानी करने वाले युवक की मां भी वहां पहुंच गई और पुलिस के सामने उसके कारनामे को लेकर उसकी जुतियों से और पिटाई कर डाली. मां ने भी अपने बेटे पर पुलिस के सामने आरोपों की झड़ी लगा दी. युवक की मां का कहना था कि उसके बेटे ने घरवालों को भी परेशान कर रखा है. युवक नशेड़ी है और उसे घरवालों ने नशामुक्ति केंद्र में भी भर्ती करवाया था, जहां से वह किसी तरह भाग आया था. मां बार-बार पुलिस से यही कह रही थी कि इसे मार डालो, हमसे अदालतों के चक्कर नहीं काटे जाते.



पुलिस ने आरोपी युवक और उसके मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है. उसके साथी की भी पहचान हो गई है, उसे जल्दी पकड़ लिया जाएगा. देरी से पहुचने के बारे में उन्होंने कहा कि चुनाव की वजह से देरी हुई थी. युवक नशे की हालत में लग रहा था और जब उसे लेकर आए थे तब भी वह भागने की कोशिश कर रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज