गैंगरेप के आरोपी को छुड़ाने के लिए महिलाओं ने पुलिस कर्मियों को दांत से काटा, फाड़ डाली वर्दी

गैंगरेप के आरोपी को छुड़ाने के लिए महिलाओं ने पुलिस कर्मियों को दांत से काटा. (सांकेतिक फोटो )

गैंगरेप के आरोपी को छुड़ाने के लिए महिलाओं ने पुलिस कर्मियों को दांत से काटा. (सांकेतिक फोटो )

पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने आरोपी के परिजनों और गांव के लोगों पर गैंगरेप (Gang Rape) के आरोपी का साथ देने और काननूी कार्रवाई में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है. इस सारे घटनाक्रम का एक वीडियों भी वायरल हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2021, 11:48 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) में तरनतारन के कस्बा गोइंदवाल साहिब के नजदीकी गांव तुंड में गैंगरेप (Gang Rape) के भगोड़े (Accused) युवक को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर गांव के लोगों और भगोड़े युवक के परिजनों ने हमला कर दिया. यही नहीं आरोपी को उसके परिजन और गांव के लोग फरार करवाने में भी कामयाब हो गए. भाग रहे आरोपी का पुलिस गाड़ी से पीछा करती लेकिन एक महिला पुलिस की गाड़ी के आगे लेट गई जिसके चलते देखते ही देखते आरोपी पुलिस की आंखों से ओझल हो गया. पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की गई.

मारपीट के दौरान औरतों ने पुलिस कर्मियों को दांतों से भी काटा. पुलिस ने आरोपी के परिजनों और गांव के लोगों पर आरोपी का साथ देने और काननूी कार्रवाई में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है. इस सारे घटनाक्रम का एक वीडियों भी वायरल हुआ है.

4 साल पहले हुआ था रेप का ममाला दर्ज
डीएसपी गोइंदवाल साहिब रमनदीप सिंह भुल्लर का कहना है कि आरोपी भूपिंदर सिंह के खिलाफ 2017 में रेप का मामला दर्ज करवाया गया था. भूपिंदर 4 साल से फरार है और उसे भगोड़ा घोषित किया गया. पुलिस को गांव तुड़ में भूपिंदर के छिपे होने की सूचना मिली थी. जब पुलिस भूपिंदर को पकड़ने के लिए गांव में पहुंची तो उसके परिजन और गांव के कुछ लोग उसे बचाने के लिए पुलिस की टीम के साथ उलझ गए.



इसे भी पढ़ें :- पंजाब सरकार का ऐलान- बसों में मुफ्त यात्रा करेंगी महिलाएं, AAP ने लगाए 'नकल' के आरोप

पुलिस कर्मियों की फाड़ दी वर्दी
इस दौरान लोगों और आरोपी के परिजनों ने पुलिस के साथ हाथापाई की और पुलिस की वर्दी तक फाड़ डाली. पुलिस ने आरोपी सहित 20 लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया है. एक महिला ने आरोपी को फरार करवाने के लिए जहां कांस्टेबल गुरसाहिब सिंह की वर्दी फाड़ दी वहीं हेड कांस्टेबल परगट सिंह का मोबाइल छीन लिया. ​जिनके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है उनमें भूपिंदर सिंह, जोगिंदर सिंह, महिंदर कौर, बलजीत सिंह, संदीप कौर सुमनदीप कौर, मनु ,सुखजीत सिंह, कुलविंदर कौर, जागीर सिंह संदीप सिंह और 10 अज्ञात शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज