लाइव टीवी

टीचर के टॉर्चर से परेशान छात्रा ने तीन पेज का सुसाइड नोट लिखकर की आत्महत्या

Surinder Kamboj
Updated: February 6, 2019, 4:30 PM IST
टीचर के टॉर्चर से परेशान छात्रा ने तीन पेज का सुसाइड नोट लिखकर की आत्महत्या
छात्रा द्वारा लिखा सुसाइड नोट

जालंधर के केएमवी संस्कृति स्कूल की छात्रा ने सुबह अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पहले छात्रा ने तीन पेज का एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें केएमवी स्कूल के टीचर नरेश कपूर द्वारा परेशान किए जाने का आरोप लगाया है.

  • Last Updated: February 6, 2019, 4:30 PM IST
  • Share this:
पंजाब के जालंधर के देवी तालाब रोड पर स्थित केएमवी संस्कृति स्कूल की छात्रा ने सुबह अपने घर में पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पहले छात्रा ने तीन पेज का एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें केएमवी स्कूल के टीचर नरेश कपूर द्वारा परेशान किए जाने का आरोप लगाया है. छात्रा ने लिखा कि टीचर नरेश कपूर उसे जानबूझकर टॉर्चर करता था, जिससे परेशान होकर वह आत्महत्या कर रही है. छात्रा की पहचान दोमोरिया पुल के दौलत पुरी निवासी तन्वी मेहता के रूप में हुई है.

मामले की जानकारी देते हुए मृतका तन्वी के पिता राजेश ने बताया कि बेटी की आत्महत्या के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद रामा मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मृतका के पिता राजेश और मोहल्ले के लोगों ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने की मांग की है. उनका कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द इस मामले में केएमवी संस्कृति स्कूल के टीचर नरेश कपूर के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना और मरने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की.

सूचना के बाद रामा मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. एसएचओ जीवन सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतका तन्वी का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया है. मृतका द्वारा लिखे गये सुसाइड नोट और परिजनों के घर वालों के बयान पर कार्रवाई करेगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-  सिरफिरा आशिक डाल रहा था शादी का दबाव, तंग आकर छात्रा ने किया सुसाइड

यह भी पढ़ें-  घाटशिला: छात्रा को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाला प्रेमी गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Jalandhar से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2019, 4:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...