Home /News /punjab /

केजरीवाल का ऐलान, पंजाब में ‘आप’ सीएम कैंडिडेट की घोषणा अगले सप्ताह, कहा-लूट का सिलसिला अब रूकेगा

केजरीवाल का ऐलान, पंजाब में ‘आप’ सीएम कैंडिडेट की घोषणा अगले सप्ताह, कहा-लूट का सिलसिला अब रूकेगा

केजरीवाल ने कहा, पंजाब में बादल और कांग्रेस की सरकार ने लूट का जो सिलसिला शुरू किया था, अब रूक जाएगा. (File Photo)

केजरीवाल ने कहा, पंजाब में बादल और कांग्रेस की सरकार ने लूट का जो सिलसिला शुरू किया था, अब रूक जाएगा. (File Photo)

Assembly elections in Punjab:दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पंजाब में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि कई वर्षों से पंजाब में बादल और कांग्रेस की सरकार ने लूट का जो सिलसिला शुरू किया था, अब रूक जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पंजाब में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए कहा है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी के सीएम कैंडिडेट के नाम की घोषणा अगले सप्ताह में कर दी जाएगी. उन्होंने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि कई वर्षों से पंजाब में बादल और कांग्रेस की सरकार ने लूट का जो सिलसिला शुरू किया था, अब रूक जाएगा. उन्होंने कहा कि कई वर्षों से पंजाब को लूटा जा रहा है. पहले बादल सरकार ने लूटी और अब कांग्रेस सरकार द्वारा लूटी जा रही है.

बेअदबी की घटना में किसी को बख्शा नहीं जाएगा
केजरीवाल ने चुनाव के ऐलान पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि यह अच्छी बात है कि पंजाब में समय पर चुनाव हो रहा है. दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने बेअदबी वाली घटना पर चन्नी सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि बेदअबी की घटना कितनी भी पुरानी क्यों न हो, सभी को इंसाफ दिलाया जाएगा. केजरीवाल ने कहा कि इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा. दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. उन्होंने कहा कि अगले हफ्ते में सीएम कैंडिडेट का ऐलान किया जाएगा.

पीएम की सुरक्षा चूक पर चन्नी को घेरा
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम सिक्योरिटी को मुद्दा बनाते हुए चन्नी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जिस तरह कांग्रेस की सरकार में प्रधानमंत्री की सिक्योरिटी को ब्रिच हो रहा है, लॉ एंड ऑर्डर की घटना हुई है चन्नी सरकार उसको हैंडल नहीं कर पा रहे हैं, इससे पंजाब की जनता सहमी हुई है.

सीएम कैंडिडेट का नाम सुनकर पंजाब में बदलाव की लहर आएगी
इधर आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा ने भी कहा कि बहुत जल्दी आम आदमी पार्टी पंजाब के सीएम कैंडिडेट का एलान करेगी जिस पर सभी को मान होगा. राघव ने कहा, सीएम कैंडिडेट ऐसा होगा जिनका नाम सुनकर पंजाब में बदलाव की लहर आएगी. उन्होंने कहा कि पिछले कई सालों से कांग्रेस और अकाली सरकार ने पंजाब को लूट खाया है. अब जनता आम आदमी पार्टी को मौका देने का मूड बना चुकी है. राघव चड्ढा ने कहा कि चन्नी की सरकार ने 111 दिन में 11 हजार एलान जरूर किए हैं लेकिन उनमें 11 काम भी करके नहीं दिखाए हैं. उन्होंने कहा कि चन्नी सिर्फ कैमरे और एडवर्टीजमेंट के शौकीन हैं. चड्ढा ने यह भी कहा ककि चन्नी सरकार ने झूठ मूठ में विक्रम सिंह मजिठिया पर एफआईआर दर्ज किए.

Tags: Assembly elections, Punjab elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर