होम /न्यूज /पंजाब /

स्काई एक्सचेंज केन्या डी10 सीरीज का हुआ ऐलान, डॉमेस्टिक क्रिकेट को देंगे बढ़ावा

स्काई एक्सचेंज केन्या डी10 सीरीज का हुआ ऐलान, डॉमेस्टिक क्रिकेट को देंगे बढ़ावा

केन्या डी10 सीरीज की फिर शुरुआत हो रही है.

केन्या डी10 सीरीज की फिर शुरुआत हो रही है.

फैनकोड भारत में केन्या डी10 (Kenya D10 series) का एक्सक्लूसिव ब्रॉडकास्ट पार्टनर होगा. फैनकोड की पहुंच 10 मिलियन से अधिक ग्राहकों तक है. इस इवेंट को स्काई एक्सचेंज केन्या डी10 पावर्ड बाय फैनकोड कहा जाएगा.

    केन्या क्रिकेट (Kenya Cricket) एक बार फिर लौट रहा है. पैसिफिक स्टार स्पोर्ट्स, संयुक्त अरब अमीरात से बाहर, केन्या क्रिकेट को उसके गौरवशाली दिनों में वापस ले जाने की दृष्टि के साथ बोर्ड के साथ काम करेगा. स्काई एक्सचेंज ने इस आयोजन के लिए शीर्षक प्रायोजक होने की पुष्टि की है और फैनकोड को प्रायोजित द्वारा संचालित किया जाना तय है. फैनकोड भारत में केन्या डी10 का एक्सक्लूसिव ब्रॉडकास्ट पार्टनर होगा. फैनकोड की पहुंच 10 मिलियन से अधिक ग्राहकों तक है. इस इवेंट को स्काई एक्सचेंज केन्या डी10 पावर्ड बाय फैनकोड कहा जाएगा.

    मनोज पटेल के नेतृत्व में क्रिकेट केन्या अपने पुराने गौरव को पुनर्जीवित करने और नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए तैयार है. बोर्ड ने नए नेतृत्व में एक बड़े फैसले में पैसिफिक स्टार स्पोर्ट्स (पीएसएस) को अपना कॉमर्शियल पार्टनर नियुक्त करने का फैसला किया है.

    पैसिफिक स्टार स्पोर्ट्स, संयुक्त अरब अमीरात से बाहर, केन्या क्रिकेट को उसके गौरवशाली दिनों में वापस ले जाने की दृष्टि के साथ बोर्ड के साथ काम करेगा. क्रिकेट केन्या और पीएसएस अगस्त में एक प्रमुख घरेलू टूर्नामेंट शुरू करने के लिए तैयार हैं. पहले टूर्नामेंट का प्रारूप टी10 होगा और यह 13 अगस्त, 2022 से नैरोबी में खेला जाएगा.

    पीएसएस ने केन्या में अत्यधिक सफल घरेलू कार्यक्रम डी सीरीज लाने के लिए आईटीडब्ल्यू यूनिवर्स के साथ भागीदारी की है, जो वर्तमान में संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में उनके प्रमुख घरेलू कार्यक्रम के रूप में खेला जाता है. फैनकोड भारत में केन्या डी10 का एक्सक्लूसिव ब्रॉडकास्ट पार्टनर होगा. फ़ैनकोड की पहुंच 10 मिलियन से अधिक ग्राहकों तक है. इस इवेंट को स्काई एक्सचेंज केन्या डी10 पावर्ड बाय फैनकोड कहा जाएगा.

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर