पंजाब: सरहिंद नहर में मछली पकड़ रहे थे युवक, कांटे में फंस गया राकेट लॉन्चर
Chandigarh-Punjab News in Hindi

पंजाब: सरहिंद नहर में मछली पकड़ रहे थे युवक, कांटे में फंस गया राकेट लॉन्चर
बठिंडा की सरहिंद नहर के अंदर से निकला रॉकेट लॉन्चर.

पंजाब (Punjab) के बठिंडा (Bathinda) के सरहिंद नहर के अंदर से रॉकेट लॉन्चर (Rocket Launcher) मिलने की सूचना पाकर मौके पर पुलिस बल और आर्मी का बम निरोधक दस्ता पहुंचा और इसे डिफ्यूज किया.

  • Share this:
लुधियाना. पंजाब (Punjab) के बठिंडा (Bathinda) में शनिवार दोपहर उस समय हड़कंप मच गया, जब सरहिंद नहर में मछली पकड़ने गए युवकों के कांटे में एक रॉकेट लॉन्चर (Rocket Launcher) फंसकर बाहर निकल आया. नहर के अंदर से रॉकेट लॉन्चर मिलने की सूचना पाकर मौके पर पुलिस बल और आर्मी का बम निरोधक दस्ता पहुंचा. रॉकेट लॉन्चर को डिस्पोज करने के लिए आर्मी की टीम रॉकेट लॉन्चर को सुनसान जगह पर ले गई.

जानकारी के अनुसार, दो युवक करीब 1 बजे थर्मल पावर स्टेशन की नहर में मछली पकड़ रहे थे. अचानक उन्हें कांटे में कोई अजीब सी चीज अटक जाने का आभास हुआ. बाहर खींचने पर बम की तरह दिखने वाली चीज अटकी मिली. इस बात की जानकारी जैसे ही गांव के लोगों को लगी तो सभी नहर की ओर दौड़ पड़े. नहर के अंदर से रॉकेट लॉन्चर मिलने की खबर तुरंत स्थानीय पुलिस को दी गई.

इसे भी पढ़ें :- पंजाब पुलिस के आईजी कौस्तुभ शर्मा कोरोना पॉजिटिव



सूचना पाकर थाना कोतवाली इंचार्ज देवेंद्र सिंह भारी पुलिस बल समेत मौके पर पहुंचे. साथ ही कमांडोज भी पहुंच गए थे. पुलिस ने तुरंत मौके पर सुरक्षा प्रबंध करते हुए आर्मी के बम निरोधक दस्ते को सूचित किया. बम डिस्पोजल टीम के मुताबिक आर्मी का रॉकेट लॉन्चर काफी खतरनाक है और देखने में काफी पुराना लग रहा है. रॉकेट लॉन्चर को डिस्पोज करने के लिए आर्मी की टीम उसे सुनसान जगह पर ले गई और डिस्पोज कर दिया. अभी तक इस बात की जानकारी नहीं लग सकी है कि नहर के अंदर रॉकेज रॉन्चर पहुंचा कैसे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading