• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • LOCKDOWN WEDDING POLICE CONGRATULATE NEWLY MARRIED COUPLE IN PUNJAB VIRAL VIDEO

बाइक पर दुल्‍हन लेकर जा रहा था दूल्‍हा, पुलिस ने रोककर पहनाई माला, दिया नेग- Video Viral

बाइक पर दुल्‍हन लेकर जा रहा था दूल्‍हा, पुलिस ने रोककर पहनाई माला, दिया नेग

इस वीडियो (Video) को आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने 11 मई को सोशल मीडिया (Social Media) पर डाला था. इस वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर नव विवाहित बाइक से घर जा रहे थे. पुलिस ने घर के बड़े की तरह बधाई व नेग दिया.

  • Share this:
    चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) में कोरोना (Corona) के बढ़ते मामलों को देखते हुए लॉकडाउन (Lockdown) और नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लगाया गया है. पंजाब में कोरोना के चढ़ते ग्राफ के बीच सोशल मीडिया पर एक शानदान वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो को आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने 11 मई को सोशल मीडिया पर डाला था. इस वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर नव विवाहित बाइक से घर जा रहे थे. पुलिस ने घर के बड़े की तरह बधाई व नेग दिया. खाकी की तरफ से खूबसूरत जेश्चर.’

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नव विवाहित कपल बाइक से जा रहा है, जिसे देखकर कोरोना नियमों का पालन कराने के लिए सड़क पर मौजूद पुलिसकर्मी उन्‍हें रोक लेते हैं. 28 सेकंड के वीडियो में पहले तो पुलिसवाले दोनों को फूलों की माला पहनाते हैं और फिर शगुन के तौर पर उन्‍हें कुछ रुपये भी देते हैं. पुलिस के इस तरह कपल को बधाई देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हर कोई कपल के साथ पुलिसकर्मियों की भी तरीफ कर रहा है.



    इस वीडियो को अब तक 53 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो देखने के बाद कई यूजर्स ने इस पर कमेंट भी किया है.

    इसे भी पढ़ें :- पंजाब में SHO की शर्मनाक हरकत, सब्जी की दुकान पर मारी लात, हुआ सस्पेंड

    एक यूजर ने लिखा, ये भी पुलिस का एक रूप है जो सराहनीय है वाकई कभी कभी कुछ पुलिस के जवान निशब्द कर देते है. बहुत खूब. एक अन्‍य यूजर ने लिखा, सराहनीय कार्य बहुत-बहुत बधाई. बता दें कि वीडियो पिछले साल मई का बताया जा रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस की काफी तारीफ हुई थी.
    Published by:Shikhar Srivastava
    First published: