पंजाब: ACP अनिल कोहली की कोरोना से मौत, पत्नी और ड्राइवर भी संक्रमित
Ludhiana News in Hindi

पंजाब: ACP अनिल कोहली की कोरोना से मौत, पत्नी और ड्राइवर भी संक्रमित
रूपनगर के ऋषि मुनि देशम आश्रम में महायोगेश्वर महाराज का मिला शव. (सांकेतिक फोटो)

लुधियाना (Ludhiana) में कोरोना पॉजिटिव पाए गए एसीपी अनिल कोहली (Anil Kohli) की मौत हो गई. ACP कोहली एसपीएस अस्पताल में कई दिनों से वेंटिलेटर पर थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2020, 4:27 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) में कोरोना पॉजिटिव पाए गए एसीपी अनिल कोहली (Anil Kohli) की शनिवार को मौत हो गई. ACP कोहली एसपीएस अस्पताल में कई दिनों से वेंटिलेटर पर थे. उन्हें 13 अप्रैल को कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाया गया था. वहीं अब एसीपी की पत्नी और उनके ड्राइवर की रिपोर्ट भी आ गई है. वो दोनों भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं.

लुधियाना जिले के जनसंपर्क ऑफिस ने बताया, 'लुधियाना के असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (ACP) अनिल कोहली की कोविड-19 की वजह से मौत हो गई. वह लुधियाना के एसपीएस हॉस्पिटल में भर्ती थे, जहां उनका इलाज चल रहा था.'


एसीपी अनिल कोहली की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी हिस्ट्री ट्रेस की जा रही थी. थाना बस्ती जोधेवाल, दरेसी और सलेम टाबरी के SHO समेत 24 पुलिसकर्मियों का टेस्ट किया गया. इनमें से कुछ को होम क्वारेंटाइन किया गया है. वहीं, ACP की पत्नी और उनके ड्राइवर के भी सैंपल लिए गए थे. जिनकी  रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.



प्लाज्‍मा थैरेपी से थी इलाज की तैयारी
बताया जा रहा है कि एसीपी अनिल कोहली का इलाज प्लाज्‍मा थैरेपी से करने की तैयारी की जा रही थी. यह पंजाब का पहला केस होता जिसमें 'प्लाज्मा ट्रीटमेंट' कराया जाता. सरकार से कोरोना के मरीजों का  ‘प्लाज्मा ट्रीटमेंट’ की इजाजत मिलने के बाद लुधियाना के हॉस्पिटल में एसीपी का इसी थैरेपी से इलाज किया जाना था. इसके लिए एक डोनर का इंतजाम भी हो गया था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस अधिकारी ने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें :- 

समर्थकों के बीच बिना मास्क पहने पहुंचे सिद्धू, सीएम ने दिए कार्रवाई के आदेश

नशे में धुत पंजाबी गायक पहुंचा अस्पताल, जेब में मिला 30 ग्राम अफीम, गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading