होम /न्यूज /पंजाब /

AAP विधायक को गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम से कॉल, कहा 25 लाख दो, नहीं तो मार डालेंगे

AAP विधायक को गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम से कॉल, कहा 25 लाख दो, नहीं तो मार डालेंगे

AAP विधायक गुरप्रीत गोगी को पैसे न देने पर एक व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है.

AAP विधायक गुरप्रीत गोगी को पैसे न देने पर एक व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है.

विधायक का कहना है कि उन्हें वाॅट्सएप पर विदेशी नंबर से कॉल आई और शख्स ने कहा कि वह गोल्डी बराड़ का करीबी बोल रहा है. आगे इस शख्स ने कहा कि जैसे सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मार कर हत्या की गई थी वैसे ही तुम्हें भी मार देंगे.

हाइलाइट्स

MLA गुरप्रीत गोगी महंगी कार से दफ्तर आने के बाद चर्चा में आये थे
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से पंजाब में गोल्डी बराड़ के नाम से धमकियों का अंबार लग गया है
पंजाब में गैंगस्टर कल्चर पुलिस और सरकार के लिए सरदर्दी बन गया है

(एस.सिंह)

चंडीगढ़. पंजाब में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नाई और गोल्डी बराड़ के नाम से फिरौती मांगने और जान से मारने की धमकियों का सिलसिला थम नहीं रहा है. कई मामलों में दर्जनों युवकों को फेक कॉल करने के लिए गिरफ्तार किया जा चुका है लेकिन यह खेल अभी भी जारी है. इसी कड़ी में लुधियाना के हलका वेस्ट के AAP विधायक गुरप्रीत गोगी को गोल्डी बराड़ के कथित गुर्गे की एक धमकी भरी कॉल आई है. जिसमें उनकी जान बख्श देने के एवज में 25 लाख रुपए मांगे गए हैं.

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब के लोगों को ऐसे गैंगस्टरों के नाम से फिरौती के लिए काॅल्स लगातार आ रहीं हैं. विधायक गुरप्रीत गोगी ने कहा कि पिछले एक हफ्ते से फिरौती के लिए गैंगस्टर के गुर्गे बताने वाले शख्स की कॉल्स आ रहीं हैं. उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी है जिसकी जांच जारी है. विधायक का कहना है कि उन्हें  वाॅट्सएप पर विदेशी नंबर से कॉल आई और शख्स ने कहा कि वह गोल्डी बराड़ का करीबी बोल रहा है. आगे इस शख्स ने कहा कि जैसे सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मार कर हत्या की गई थी वैसे ही तुम्हें भी मार देंगे. उसने जान बख्श देने के लिए चुपचाप 25 लाख रुपए पहुंचाने की बात कही. विधायक का कहना है कि उन्हें लगातार ऐसे ही नंबर से फोन आ रहे हैं.

गौरतलब है कि बीते रविवार को खन्ना के एक मशहूर व्यवसायी को भी इसी तरह के कॉल आये थे और उनसे दो दिन के भीतर 5 लाख रुपए देने की मांग की गई.  खन्ना के मशहूर वैद्य ने बताया कि उन्हें भी कॉल कर शख्स ने गोल्डी बराड़ के नाम से डराया और कहा कि दो दिन में 5 लाख रुपए नहीं दिए तो अंजाम बुरा होगा. उन्हें कई बार कॉल किए गए और डराने के लिए हथियारों के वीडियो भी भेजे गए.

महंगी गाड़ी को लेकर आये थे चर्चा में
खुद को आम लोगों की पार्टी कहने वाली AAP के विधायक की करोड़ों रुपयों की पॉर्श गाड़ी बीते दिनों खूब चर्चा में रही थी. बेहद लक्ज़री सेगमेंट की इस गाड़ी को लेकर विपक्षी पार्टियों ने जमकर मान सरकार पर निशाना साधा था. हालांकि बाद में गोगी ने स्पष्ट किया था कि यह गाड़ी उनके बेटे की है जिसे वह एक दिन के लिए अपने दफ्तर ले गए थे.

Tags: Punjab

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर