लुधियाना में दोस्‍त के साथ घूमने गई युवती का अपहरण कर किया गैंगरेप

मुल्‍लापुर में दोस्‍त के साथ कार में बैठी युवती को देखकर दो बाइकसवार कार के पाए आए और आते ही उन्‍होंने कार पर हथियारों से हमला कर दिया. हमलावरों ने युवती के दोस्‍त के साथ मारपीट करने के बाद युवती को अपने साथ अज्ञात स्‍थान पर ले गए.

News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 1:18 PM IST
लुधियाना में दोस्‍त के साथ घूमने गई युवती का अपहरण कर किया गैंगरेप
सांकेतिक तस्वीर
News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 1:18 PM IST
पंजाब के लुधियाना शहर में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. बीती रात लुधियाना में अपने दोस्‍त के साथ घूमने के लिए मुल्‍लापुर इलाके में गई युवती का पहले कुछ लोगों ने अपहरण किया. उसके बाद 11 लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया. पंजाब पुलिस ने मामला दर्ज कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि मुल्‍लापुर में दोस्‍त के साथ कार में बैठी युवती को देखकर दो बाइकसवार कार के पाए आए और आते ही उन्‍होंने कार पर हथियारों से हमला कर दिया. हमलावरों ने युवती के दोस्‍त के साथ मारपीट की और उसे बांधकर डाल गए. जबकि युवती को अपने साथ अज्ञात स्‍थान पर ले गए. जहां पहले से मौजूद कुछ लोगों के साथ आरोपियों ने युवती के साथ गैंगरेप किया. इतना ही नहीं युवती के दोस्‍त के घर वालों से 2 लाख फिरौती भी मांगी गई. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर