पंजाब विधायक के खिलाफ FIR, गुरदासपुर DC के साथ बदतमीजी का वीडियो वायरल

डीसी और सिमरजीत सिंह बैंस (Simarjit Singh Bains) में काफी नोकझोंक हुई. अब इस मामले में सरकारी अफसर के साथ बदतमीजी करने के आरोप को सही मानते हुए पंजाब सरकार (Punjab Government) ने FIR दर्ज की है.

News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 11:38 AM IST
पंजाब विधायक के खिलाफ FIR, गुरदासपुर DC के साथ बदतमीजी का वीडियो वायरल
लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के खिलाफ एफआईआर.
News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 11:38 AM IST
पंजाब के लुधियाना से विधायक और लोक इंसाफ पार्टी (Lok Insaaf Party) के अध्यक्ष सिमरजीत सिंह बैंस (Simarjit Singh Bains) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बैंस पर गुरदासपुर के डिप्‍टी कमिश्‍नर के साथ बदतमीजी करने का आरोप है. विधायक बैंस और डीसी की बहस का वीडियो वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने मामला दर्ज किया है.

बता दें कि 6 सितंबर को सिमरजीत सिंह बैंस गुरदासपुर के बटाला में पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट के पीड़ितों का हाल जानने गए थे. इस दौरान एक परिवार ने उन्हें बताया कि हादसे में मारे गए उनके सदस्‍य की लाश की पहचान नहीं हो पा रही है और स्थानीय प्रशासन उनकी कोई मदद नहीं कर रहा है.

जिसके बाद सिमरजीत सिंह बैंस परिवार के लोगों और अपने साथियों के साथ स्थानीय एसएमओ के ऑफिस में बैठे डिप्‍टी कमिश्‍नर विपुल उज्वल के पास पहुंच गए. जब डीसी ने उन्हें कहा, 'आप कुछ लोगों को अंदर ऑफिस में रखिए और बाकी लोगों को बाहर भेज दीजिए और अपनी बात रखिए'. तभी सिमरजीत सिंह बैंस ने डीसी गुरदासपुर से बदतमीजी करते हुए कहा, 'ऑफिस तुम्हारे बाप का है क्या?'

इसके बाद डीसी और सिमरजीत सिंह बैंस में काफी नोकझोंक हुई. अब इस मामले में सरकारी अफसर के साथ बदतमीजी करने के आरोप को सही मानते हुए पंजाब सरकार ने FIR दर्ज की है.
Loading...

ये भी पढ़ें

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Ludhiana से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 11:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...