लुधियाना की साइकिल पार्ट्स फैक्‍ट्री आग के बाद धराशाई, दो घायल

लुधियाना की साइकिल के पार्ट्स बनाने वाली फैक्‍ट्री में आग.

लुधियाना की साइकिल के पार्ट्स बनाने वाली फैक्‍ट्री में आग.

लुधियाना की साइकिल पार्ट्स फैक्‍ट्री में अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. हालांकि फैक्‍ट्री गिरने को लेकर कहा जा रहा है कि यह काफी पुरानी थी और जर्जर थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 21, 2019, 11:12 AM IST
  • Share this:
पंजाब के लुधियाना में साइकिल के पार्ट्स बनाने वाली एक फैक्‍ट्री में आग लग गई. जब तक आग पर काबू पाया गया फैक्‍ट्री भरभराकर गिर पड़ी. इस हादसे में दो लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है. फिलहाल मौके पर दो जेसीबी मशीनें मौजूद हैं और राहत कार्य किया जा रहा है. अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. हालांकि फैक्‍ट्री गिरने को लेकर कहा जा रहा है कि यह काफी पुरानी थी और जर्जर थी.



दिल्‍ली में भी लगी भीषण आग

आज दिल्‍ली के कालिंदी कुंज मेट्रो स्‍टेशन के नीचे फर्नीचर मार्केट में भीषण आग लग गई. इस घटना से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. आग की लपटें उठती देखकर लोगों ने फौरन दमकल विभाग को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद 17 फायर ब्रिगेड की गाड़‍ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.
दिल्‍ली में मेट्रो सर्विस रोकी गई

दमकल विभाग की सलाह पर दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने यहां मेट्रो सेवाएं रोक दी हैं. मेट्रो और सवारियों की सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए जसोला विहार, शाहीन बाग और बॉटनिकल गार्डन तक मेट्रो सेवा को रोका गया है.





ये भी पढें



दिल्‍ली के पीतमपुरा में 10 मंजिला इमारत में आग, 100 लोगों को सुरक्षित निकाला



दिल्ली: कनॉट प्लेस स्थित जीवन दीप बिल्डिंग में लगी आग, 50 लोग बाहर निकाले गए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज