लाइव टीवी

लुधियाना गैंगरेप मामले में पुलिस की लापरवाही, NCW ने डीजीपी को लिखा पत्र
Ludhiana News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 11:43 AM IST

राष्‍ट्रीय महिला अायोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा की ओर से भेजे गए पत्र में कहा गया है कि मामले की जानकारी होने के बाद आयोग ने तीन लोगों की टीम घटनास्‍थल पर भेजी. जहां पीड़‍िता और मौजूद पुलिस अधिकारियों से मिलने के बाद पता चला कि न तो लड़की के बयान कराए गए और न ही अपराधियों के खिलाफ कोई कदम उठाया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2019, 11:43 AM IST
  • Share this:
पंजाब के लुधियाना से नौ किलोमीटर की दूरी पर गांव में हुए गैंगरेप मामले के बाद पुलिस की लापरवाही सामने आई है. मामले का स्‍वत: संज्ञान लेने के बाद राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने पंजाब पुलिस डीजीपी दिनकर गुप्‍ता को पत्र लिखा है. आयोग ने पत्र में लिखा है कि पीड़‍ित 21 वर्षीय लड़की के साथ हुए गैंगरेप के चार दिन बाद तक पुलिस ने मजिस्‍ट्रेट के सामने बयान नहीं कराए. जबकि ऐसा करना जरूरी था.

राष्‍ट्रीय महिला अायोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा की ओर से भेजे गए पत्र में कहा गया है कि मामले की जानकारी होने के बाद आयोग ने तीन लोगों की टीम घटनास्‍थल पर भेजी. जहां पीड़‍िता और मौजूद पुलिस अधिकारियों से मिलने के बाद पता चला कि लड़की के बयान नहीं कराए गए. ऐसे में आयोग की मांग है कि बयान कराने के साथ ही इस मामले में ढील बरतने वाले पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Ludhiana से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2019, 3:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर