लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: कैमरे में कैद हुआ बच्‍चा चोर, ऐन वक्‍त पर जागे परिजन ने खदेड़ा
Ludhiana News in Hindi


Updated: September 18, 2019, 11:53 AM IST
VIRAL VIDEO: कैमरे में कैद हुआ बच्‍चा चोर, ऐन वक्‍त पर जागे परिजन ने खदेड़ा
सीसीटीवी में कैद हुई बच्चा चोर की नाकाम हरकत. (स्‍क्रीनशॉट)

सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हुई घटना की फुटेज के मुताबिक एक परिवार घर के बाहर सो रहा था, जहां देर रात एक बच्चा चोर आया और 4 साल की बच्ची को चुराने का प्रयास किया.

  • Last Updated: September 18, 2019, 11:53 AM IST
  • Share this:
लुधियाना. शहर के ऋषि नगर (Rishi Nagar) इलाके में देर रात एक बच्चा चोर एक चार साल की बच्‍ची को चुराने में नाकाम रहा. मासूम को उठा कर ले जाने की घटना को अंजाम देते वक़्त बच्ची के परिजन जाग गए और ऐन मौके पर मौजूद महिला ने बच्चा चोर से बच्ची को छीन कर उसे खदेड़ दिया. यह पूरी घटना इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई. वहीं कैमरे में कैद फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना की फुटेज के मुताबिक जब ऋषि नगर इलाके में एक परिवार घर के बाहर सो रहा था, तभी देर रात एक बच्चा चोर आया और उसने वहां महिला के साथ लेटी एक 4 साल की बच्ची को चुराने का प्रयास किया. लेकिन, वहां अचानक हलचल पाकर पास में लेटी महिला जाग गई और उसने फौरन बच्ची को चोर के चंगुल से छीन लिया. ऐसे में जब चोर ने देखा की उसकी चोरी पकड़ी गई तो वह वहां से तुरंत भाग खड़ा हुआ.



एक तरफ जहां बच्चा चोरी को अंजाम दिया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ बच्चा चोरी के शक में मॉब लिंचिंग की खबरें भी तेजी से बढ़ रही हैं. हाल ही में बिहार-उत्तर प्रदेश से कई ऐसी खबरें आईं जहां भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में गलत लोगों को पीट दिया. कई जगहों पर शक के आधार पर हुई मॉब लिंचिंग में लोगों की पीट-पीट कर हत्या करने की खबरें भी आईं. ऐसे में इस सीसीटीवी में कैद हुए इस वीडियो से इलाके में भी दहशत का माहौल है. सभी परिवार अब काफी सतर्क होकर सुरक्षा के इंतजाम कर रहे हैं.

देश एक चालान अलग-अलग, ठीक से लागू नहीं हो पा रहा नया मोटर व्हीकल एक्ट

Toyota ने लॉन्च किया Fortuner का लिमिटेड एडिशन, SUV ने पूरे किए 10 साल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Ludhiana से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 11:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर